टीकमगढ़ से एक सनसनीखेज वारदात
टीकमगढ़ से एक सनसनीखेज वारदात  Social Media
मध्य प्रदेश

टीकमगढ़ में ट्रेन के सामने कूदा परिवार, पति-पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत

Priyanka Yadav

टीकमगढ़, मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, यहां एक परिवार कुरुक्षेत्र से खजुराहो जा रही ट्रेन के सामने कूद गया। इस घटना में पति-पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा ट्रेन को आते देख ट्रैक से भाग गया। जिससे उसकी जान बच गई है।

पुलिस शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए ले गई

ऐसे में ट्रैक के पास से गुजर रहे लोगों ने शवों को देखा। जिसके बाद तुरंत खरगापुर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की सूचना मिलत ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए ले गई है वही सुसाइड के कारणों की जांच की जा रही है। बता दें, लक्ष्मण नामदेव के परिवार में चार सदस्य थे। वह आज सुबह पत्नी और बेटा-बेटी के साथ खरगापुर रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने पहुंचा और यहां ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।

बताते चलें कि, प्रदेश में खुदकुशी के मामले नहीं थम रहे हैं। इन दिनों एमपी में सुसाइड केस के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। वर्तमान में भाग दौड़ भरी जिंदगी में अक्सर लोग मानसिक तनाव में रहते हैं। कोई पारिवारिक कलह को लेकर तो कोई व्यवसाय को लेकर तनाव में है। ऐसी स्थिति में लोग जिंदगी को दांव पर लगा रहे हैं।

इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, बीते दिनों ही बुरहानपुर जिले से एक दिल दहला दने वाली खबर सामने आई थी यहां एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई थी, बताया जा रहा था कि पति, पत्नी सहित तीन बेटियों के शव घर के अंदर से मिले थे इस घटना की खबर लगते ही गांव सहित पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी । नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT