जबलपुर में पुलिस की पिटाई से किसान की मौत, SP अमित सिंह हटाए गए
जबलपुर में पुलिस की पिटाई से किसान की मौत, SP अमित सिंह हटाए गए Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर में पुलिस की पिटाई से किसान की मौत, SP अमित सिंह हटाए गए

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण और लॉक डाउन के बीच पुलिस की इंसानियत की मिसाल पेश करती तस्वीरों के बीच जबलपुर पुलिस ने फिर दाग लगा दिया है। यहां गोराबाजार थाना अंतर्गत तिलहरी में किसान वंशी कुशवाहा की मौत हो गयी। अपने मृत्युपूर्व बयान में बंशी ने कहा कि पुलिस ने उसके साथ मारपीट की। किसान वंशी के शरीर के निचले हिस्से पर चोट के गहरे निशान थे।

बता दें कि लॉक डाउन के दौरान वंशी घर से बाहर निकला था। गश्त पर तैनात पुलिस वालों ने उसे रोका और पूछताछ करने के बाद लाठियों से जमकर पिटाई की। बंशी के शरीर पर कमर के नीचे पड़े पिटाई के निशान इस बात की तस्दीक भी कर रहे हैं। बेतहाशा पिटाई से जब किसान बंशी बेहोश हो गया तब पुलिस वाले उसे वहीं पटक कर रवाना हो गए। वहां मौजूद लोगों ने किसान को उठाया और घर पहुंचाया।

पुलिस की पिटाई से घायल किसान वंशी कुशवाहा की तबीयत लगातार बिगड़ती गयी। परिवार के लोगों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन रविवार देर रात उसकी मौत हो गयी। मौत से पहले बंशी ने अपने बयान में कहा कि पुलिसवालों ने उसे पीटा था।

इस से पहले जबलपुर में कैद इंदौर के पत्थरबाज़ कोरोना पेशेंट जावेद की फरारी और फिर किसान बंशी कुशवाहा की मौत। जबलपुर में हुई इन दो बड़ी घटनाओं के बाद सोमवार शाम होते-होते पुलिस मुख्यालय से जबलपुर एसपी अमित सिंह का तबादले का आदेश जारी हो गया। अमित सिंह को पुलिस मुख्यालय भोपाल भेजा गया है। उनकी जगह अब सिद्धार्थ बहुगुणा जबलपुर एसपी होंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT