खाद के लिए किसानों का उग्र प्रदर्शन, किया चक्काजाम
खाद के लिए किसानों का उग्र प्रदर्शन, किया चक्काजाम Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

राजगढ़ : खाद के लिए किसानों का उग्र प्रदर्शन, किया चक्काजाम

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में यूरिया और खाद की कमी के चलते किसानों द्वारा प्रदर्शन जारी है, इसी के चलते किसानों ने राजगढ़ जिले के कलेक्ट्रेट के सामने नेशनल हाईवे 52 पर विरोध प्रदर्शन कर चक्काजाम किया। मुख्यमंत्री कमलनाथ और कृषि मंत्री के यूरिया और खाद को लेकर आश्वासन के बाद भी किसानों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, जिले की विपणन सोसायटी द्वारा किसानों को खाद का वितरण किया जा रहा था, जिसके लिए महिला और पुरुष की लंबी कतारे लगाई गई थी, लेकिन घंटो लाइन में खड़े रहने के बाद भी किसानों को खाद नहीं मिला। किसानों ने कालाबाजारी कर रसूखदारों को वितरित किए जाने का आरोप लगाते हुए चक्काजाम किया।

एनएच 52 हाईवे पर किया चक्काजाम :

किसानों ने परेशान होकर कलेक्ट्रेट के सामने नेशनल हाईवे पर प्रदर्शन करते हुए चक्काजाम किया, जिससे यातायात व्यवस्था प्रभावित हो गई करीब आधे घंटे तक जाम लगा रहा। किसानों ने विभाग पर खाद के संबंध में कालाबाजारी कर बिक्री करने का आरोप लगाया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराकर जाम को हटाया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT