4 साल के मासूम बेटे के साथ फांसी पर झूला पिता
4 साल के मासूम बेटे के साथ फांसी पर झूला पिता Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

पन्ना: मासूम के साथ फांसी पर झूला पिता, क्या थी मजबूरी?

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। पन्ना जिले के कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत टिकुरिया मोहल्ला में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जहां एक पिता अपने 4 साल के मासूम बेटे के साथ फांसी पर झूल गया। जैसे ही इसकी सूचना आस पास के लोगों को लगी तो उनके द्वारा तत्काल पुलिस को जानकारी दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से निकालकर पीएम के लिए भेज दिया है और मृत कारणों की जांच शुरू कर दी है।

घटना स्थल पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा

इस दिल दहला देने वाली घटना के संबंध में बताया जाता है कि जीतेन्द्र रैकवार उम्र 35 वर्ष जो टिकुरिया मोहल्ले में किराये के मकान में रहता था, पेशे से फोटोग्राफर था और अपने पत्नी व बच्चें का पालन पोषण करता था। लेकिन आज अचानक उसने अपने 4 साल के मासूम बच्चें ध्रुव के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि, मृतक की पत्नी उस समय घर पर मौजूद नहीं थी। जैसे ही आस पास के लोगों को इसकी जानकारी लगी तो घटना स्थल पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और नजारा देखकर लोगों की आंखे नम हो गईं।

मृतक के पास मिला सुसाईट नोट

चार साल के मासूम और पिता को एक साथ फांसी पर झूलने की घटना शहर में आग की तरह फैल गई। जिस किसी ने यह दृश्य देखा उसकी आंखे नम हो गईं। आखिर क्या कारण रहा होगा कि एक पिता अपने कलेजे के टुकड़े के साथ फांसी में लटक गया। मृतक के पास मिला सुसाईट नोट बताया जाता है कि पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाईट नोट मिला है। जिस पर मृतक ने आत्महत्या के कारणों का उल्लेख किया है। लेकिन अभी तक पुलिस ने सुसाईट नोट के बारे में कोई जिक्र नही किया।

अज्ञात कारणों के चलते लगाई फांसी

वहीं चर्चा थी कि मृतक जीतेन्द्र रैकवार पारिवारिक कारणों से परेशान था और जिसके कारण उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया होगा। वहीं यह भी बताया जाता है कि आज सुबह ही मृतक की पत्नी किसी जरूरी काम से छतरपुर गई थी और बच्चें को घर में ही छोड़ गई थी। घटना की जानकारी के बाद मृतक की पत्नी व परिजन मौके पर पहुंच गये थे। इस ह्रदय विदारक घटना के कारणों की जानकारी अभी तक स्पष्ट नही हो पाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और सुसाईट नोट खुलने के बाद ही कारणों का पता चल पायेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT