गुना में हुए कार हादसे में पिता-पुत्र की मौत
गुना में हुए कार हादसे में पिता-पुत्र की मौत  Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

एमपी में फिर एक भीषण हादसा...ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, हादसे ने पिता-पुत्र की मौत

Priyanka Yadav

MP Road Accident: MP से लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही है। तेजी से बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश से सामने आई है। गुना जिले में तेज रफ़्तार कार ट्रक में जा घुसी, इस हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई।

भीषण हादसे में कार में सवार पिता और एक पुत्र की मौत:

ये घटना जिले के रुठियाई इलाके की है, यहाँ हुए भीषण हादसे में एक परिवार बर्बाद हो गया। भीषण हादसे में कार में सवार पिता और एक पुत्र की मौत हो गई वहीं उनके भाई और दो अन्य बेटे बुरी तरह घायल हो गए। 

उज्जैन जा रहे परिवार के साथ गुना में हादसा:

बताया जा रहा है कि उज्जैन का एक परिवार पारिवारिक कार्यक्रम में कानपुर गया था और वहां से लौट रहा था तभी ये हादसा हो गया। भीषण हादसे में उज्जैन के रहने वाले सुभाष सलूजा और उनके बेटे हरीश सलूजा की मौके पर ही मौत हो गई। वही तीन घायल हैं। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

इससे पहले मुरैना से भीषण हादसा:

एमपी में अप्रत्याशित घटनाओं के तौर पर सड़क घटनाओं की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। इससे पहले मुरैना से भीषण हादसा हुआ, जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। माना जा रहा है कि, ड्राइवर को नींद की झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है। पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT