मौत के डर से मां को मरते देखती रही बेटी
मौत के डर से मां को मरते देखती रही बेटी सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

इंदौर: मौत के डर से मां को मरते देखती रही बेटी

राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • पुलिस को बताया पापा ने घोंटा था मां का गला

  • बेटी के बयान पर हत्यारा पति गिरफ्तार

इंदौर, मध्य प्रदेश। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के ममता नगर में रहने वाली एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। मर्ग जांच के दौरान पुलिस ने जब मासूम बेटी से पूछताछ की तो उसने जो बताया उससे पुलिस सन्न रह गई। बच्ची ने बताय कि पिता ने ही मां को गला घोंटकर और मुंह पर तकिया रखकर मार दिया। बेटी मां के पास ही सोई थी, वह रात भर डर के मारे सुबकती रही।

टीआई डीबीएस नागर के अनुसार गुरुवार को सुनील पिता नारायण राव लोखंडे ने सूचना दी कि उसकी बहन रीना पति मनीष अवाड़ (32) निवासी 44 ममता नगर घर में मृत अवस्था में पड़ी है। घर में उसके पति के सिवाय और कोई नहीं है। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना स्थल पह पहुंची। मुआयना करने पर पाया गया कि मृतका के गले में साड़ी का फंदा था और उसके मुंह से खून भी निकल रहा था। जांच के दौरान पुलिस ने जब पति लखन पिता रमेशचंद्र गेहलोत से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह सुबह नौ बजे उठा तो पत्नी 10 वर्षीय बेटी प्राची के पास सो रही थी। उसने प्राची से मां को उठाने को कहा, तब पता चला कि उसकी मौत हो गई। पुलिस को पति का आचरण संदिग्ध लगा, वह बार-बार पुलिस को बरगलाने लगा। वहीं देर रात फर्स्ट पीएम रिपोर्ट में महिला की गला घोंटकर हत्या करने का खुलासा हुआ। देर रात जब पुलिस ने प्राची से पूछताछ की तो उसने सुबकते हुए पूरा घटनाक्रम पुलिस को बता दिया।

प्राची ने बताया कि रात को पिता ने मां से झगड़ा किया था। इसके बाद सब सो गए। रात को उसकी नींद खुली तो पिता मां के सीने पर बैठा था और साड़ी से उसका गला दबा रहा था। इसके बाद उसने तकिये से मां का मुंह दबाए रखा, जब तक महिला का शरीर शिथिल नहीं हो गया। बेटी ने यह नजारा देखा तो वह बेहद डर गई और रातभर मां के शव के पास पड़ी रही। सुबह पिता के उठने के बाद वह पास ही रहने वाले मामा के पास गई और घटना की जनकारी दी। महिला के भाई ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर साड़ी और तकिया बरामद कर लिया है।

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि महिला के दो बच्चे हैं वही पति ऑटो रिक्शा चलाता है। वह आए दिन महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। पिछले दिनों महिला ने उसे मायके से कुछ रुपए लाकर दिए थे, उसने ब्याज पर पैसा चला दिए। उसका डेली कलेक्शन का भी काम है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले में सबूत जुटा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT