रायसेन में जज के घर चोरी
रायसेन में जज के घर चोरी  RE- Bhopal
मध्य प्रदेश

रायसेन में बेखौफ चोर, जज के घर की चोरी, 5 लाख नगदी समेत सोने, चांदी के जेवरात ले कर फरार

gurjeet kaur

MP News: रायसेन शहर में रहने वाले द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश विनोद राव गौतम के घर पर चोरी की घटना सामने आयी है। चोर देर रात न्यायाधीश के घर से 5 लाख की नगदी समेत सोने चांदी के जेवरात की चोरी कर फरार हो गए हैं। इस वारदात की सूचना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा को दी गयी उन्होंने नयायधीश के घर जाकर मामले की पड़ताल की। जिस समय चोरी की घटना हुई न्यायधीश अपने आवास के प्रथम ताल पर सो रहे थे।

चोरी की सूचना मिलते ही शीतल सिटी में पुलिस ने चोरों की खोज शुरू कर दी है। इसके अतिरिक्त डॉग स्क्वायड, फिंगर प्रिंट टीम भी मौके पर पहुँची। इस खोज बीन के दौरान पूरे शीतल सिटी में चरों तरफ पुलिस जांच पड़ताल कर रही थी। इस दौरान सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया। जांच के दौरान कॉलोनी की बाउंड्री वॉल भी टूटी हुई पायी गयी। ऐसा माना जा रहा है की चोरों ने बाउंड्री वाल तोड़कर ही कॉलोनी में प्रवेश किया था।

इस पर पुलिस ने जल्द कार्रवाई के आदेश दिए हैं :

इसके पहले भी शीरताल सिटी में चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। हालाँकि पुलिस द्वारा चोरों को पकड़ लिया गया था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा का कहना है कि, 'इस घटना में भी चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस जी जान लगा देगी। वहीं लोगों से भी अपने घरों में सीसीटीवी कैमरे लगाने की अपील की है।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT