MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

बैतूल-इंदौर हाईवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला आरक्षक की मौत इधर पन्ना में ट्रक ने 2 लोगों को रौंदा

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में तेज रफ्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट

  • अब बैतूल-इंदौर हाईवे पर हुए हादसे में महिला आरक्षक की मौत

  • वही पन्ना में तेज रफ्तार ट्रक ने 2 लोगों को रौंद दिया, दोनों की मौत

MP Road Accident: एमपी में तेज रफ्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है। अब बैतूल-इंदौर हाईवे पर हुए भीषण हादसे में महिला आरक्षक की मौत हो गई वही पन्ना में तेज रफ्तार ट्रक ने 2 लोगों को रौंद दिया। इसमें दो लोगों की घटना स्थल में ही मौत हो गई।

बैतूल-इंदौर हाईवे पर हुआ भीषण हादसा :

बैतूल-इंदौर हाईवे पर एक भीषण हादसा हो गया है यहां एक कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में पांढुर्ना जिले के बढ़ चिचोली में तैनात महिला आरक्षक की मौत हो गई, हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही हैं।

पन्ना में हुए हादसे में दो की मौत :

पन्ना में सीमेंट से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया, इसमें दो लोगों की घटना स्थल में ही मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

MP में हो रहे भीषण हादसे में किसी न किसी परिवार का बुझ रहा चिराग

बता दें, एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण सड़क हादसे में किसी न किसी परिवार का चिराग बुझ रहा है। सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण हादसे हो रहे हैं, इससे पहले भी कई जिलों में भीषण हादसे हो चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT