भोपाल में फीमेल जर्नलिस्ट ने की रैंप वॉक
भोपाल में फीमेल जर्नलिस्ट ने की रैंप वॉक  RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

भोपाल में हाई बीट्स म्यूजिक और सावन गीतों पर फीमेल जर्नलिस्ट ने की रैंप वॉक

Rakhi Nandwani

हाइलाइट्स :

  • वरिष्ठ और युवा महिला पत्रकारों की रैंप वॉक ने दर्शकों की वाह -वाही लूटी ।

  • 150 महिलाओं ने मनमोहक डांस परफार्मेंस देकर समां बांध दिया।

  • मुख्य अतिथि मंत्री विश्वास सारंग और भोपाल महापौर मालती रॉय भी मौजूद थीं।

भोपाल। मरजावां....,आओ हुजूर तुमको...,बरसो रे मेघा बरसो...जैसे हाई बीट्स म्यूजिक और सावन गीतों पर शहर की फीमेल जर्नलिस्ट की रैंप वॉक का स्वागत दर्शकों ने तालियों की गडग़ड़ाहट से किया। जहां एक ओर शहर की वरिष्ठ और युवा महिला पत्रकारों की रैंप वॉक ने दर्शकों की खूब वाह वाही लूटी वहीं दूसरी ओर रंग बिरंगी लहरिया साडिय़ों में मौजूद दर्शक दीर्घा में बैठी महिलाओं ने भी उत्साह भाग लिया। यह नजारा देखने को मिला मंगलवार शाम नंदन पैलेस में मौका था एनएच 12 क्रिएटिव वूमंस के द्वारा बरखा महोत्सव के आयोजन का।

जिसमें शहर की महिला रिपोर्टर ने सशक्त महिलाओं का नेतृत्व करते हुए मंच लूट लिया। इनकी रूपसज्जा न्यू पर्ल पार्लर की स्वाति खिलरानी और वेशभूषा जसलिन पिंकी सचदेवा ने डिजाइन की। इनकी ग्रूमिंग मिस यूनिवर्स रहीं अमृता त्रिपाठी ने की। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि मंत्री विश्वास सारंग और भोपाल महापौर मालती रॉय भी मौजूद थीं। मंत्री श्री सारंग ने कहा कि हमारे यहां तो महिलाएं पहले से ही सशक्त हैं, हम भारतीय महिलाओं को मां सरस्वती, दुर्गा और लक्ष्मी सभी स्वरूप में पूजते हैं।

इस मौके पर अतिथियों ने कला और संस्कृति से रूबरू कराने वाली महिला पत्रकार दैनिक भास्कर से रश्मि अर्पण खरे, हरि भूमि से मधुरिमा राजपाल, पत्रिका से अंजलि तोमर, अनादि टीवी से पारूल, माध्यम से क्रांति प्रिया और राज एक्सप्रेस से राखी नंदवानी को सम्मानित किया गया। 100 से 150 महिलाओं ने लगाया डांस म्युजिक मस्ती का तड़का कार्यक्रम में राजधानी की करीब 150 महिलाओं ने मनमोहक डांस परफार्मेंस देकर समां बांध दिया।

संचालिका अंशू गुप्ता ने कहा कि एन-एच 12 ग्रुप से शहर भर की महिलाएं जुड़ी हैं। ग्रुप हमेशा से ही महिलाओं को मंच प्रदान करता है, इस बार शहर की महिला पत्रकारों के माध्यम से महिला सशक्तिकरण का संदेश दिया है। साथ ही अन्य महिलाओं को भी यह मंच उपलब्ध कराया गया, इसके साथ ही कई स्वंसेवी महिलाओं को स्टॉल देकर उनको स्वरोजगार की दिशा में आगे बढ़ाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT