दमोह बस स्टैंड पर खड़ी बसों में अचानक लगी भीषण आग
दमोह बस स्टैंड पर खड़ी बसों में अचानक लगी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

दमोह में भयंकर आगजनी: बस स्टैंड पर खड़ी बसों में अचानक लगी भीषण आग- मचा हड़कंप

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आग का ताजा मामला दमोह से सामने आया है

  • दमोह में बस स्टैंड पर 7 बसों में लगी भीषण आग

  • आग की सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड

  • इस मामले की जांच की जा रही है

दमोह, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना काल के इस दौर में आगजनी जैसी घटनाएं तहलका मचा रही हैं, रोजाना किसी न किसी जिले से भीषण आग लगने की खबरें सामने आ रही हैं, अब आग लगने की घटना का मामला मध्यप्रदेश के दमोह से सामने आया है, जानकारी के मुताबिक दमोह जिले के बस स्टैंड पर 7 बसों में अचानक आग लगने से सनसनी फैल गई।

आगजनी का मामला दमोह का :

मिली जानकारी के मुताबिक दमोह जिला मुख्यालय स्थित बस स्टैंड में आग लगने की घटना से वहां खड़ी सात बसें जलकर खाक हो गयी हैं, बता दें कि दमोह शहर के बीच संचालित होने वाले शासकीय बस स्टैंड पर खड़ी 7 बसों में बुधवार की देर रात अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई, बस स्टैंड पर देर रात भड़की आग में 7 बसें जलकर खाक हो गईं।

घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड :

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसक सूचना कोतवाली पुलिस को दी, इसके अलावा जैसे-जैसे लोगों को सूचना मिलती गई वह आग देखने पहुंचे, पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग बुझाने का काफी प्रयास किया। बता दें कि बसों में अचानक आग लग जाने से भगदड़ मच गई, एक साथ 7 बसें धूं-धूंकर जल उठीं, आग धीरे-धीरे इतनी बढ़ती चली कि, फायर बिग्रेड पहुंचने जब तक आग लगने से 7 बसें जलकर खत्म हो गईं।

बता दें कि दमोह बस स्टैंड पर खड़ी बसों में आग कैसे लगी अभी यह साफ नहीं हो पाया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, वहीं आग लगने के कारणों का पता लगाने की कोशिश में कर रही है। बताते चलें कि, इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- तीन बसों में अचानक लगी आग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT