गुना में पुलिस और शिकारियों के बीच भीषण मुठभेड़
गुना में पुलिस और शिकारियों के बीच भीषण मुठभेड़ Social Media
मध्य प्रदेश

गुना में पुलिस और शिकारियों के बीच भीषण मुठभेड़, SI समेत 3 पुलिसकर्मियों की हुई मौत

Priyanka Yadav

गुना, मध्यप्रदेश। शनिवार को मध्यप्रदेश के गुना में पुलिस और शिकारियों के बीच भीषण मुठभेड़ हो गई, इस घटना में SI समेत 3 पुलिसकर्मियों की हुई मौत हो गई, वहीं एक ड्राइवर की हालत गंभीर है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानिए पूरी खबर :

मिली जानकारी के मुताबिक देर रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग काला हिरण का शिकार करने आए हैं, जिसके बाद पुलिस गुना के आरोन इलाके में शिकारियों पर दबिश देने पहुंची और, इसी दौरान शिकारी और पुलिस आमने सामने आ गए। इस दौरान शिकारियों ने पुलिस की टीम पर ही हमला बोल दिया। शिकारियों की फायरिंग में एक सब इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है। इस बीच मामले की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से हिरण के शव भी बरामद किए हैं। जबकि आरोपित फरार हो गए हैं।

गुना के एसपी ने बताया-

पुलिस टीम पर शिकारियों ने अचानक से हमला किया जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। मृतकों के नाम सब इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम हैं।

गुना की घटना को लेकर मुख्यमंत्री ने बुलाई आपात उच्चस्तरीय बैठक

इधर, पुलिस और शिकारियों के बीच हुईं भिडंत की दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने मुख्यमंत्री आवास पर आज सुबह आपात उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है। आपात उच्चस्तरीय बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और डीजीपी सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौजूद रहेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज गुना मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं : नरोत्तम मिश्रा

वहीं इस घटना को लेकर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुना मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। मैंने सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए हैं, ऐसी कार्यवाही जो बाकी अपराधियों के लिए सबक बने। अपराधी कोई भी हो पुलिस से बचके कहीं नहीं जा सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT