पन्ना जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में लगी भीषण आग
पन्ना जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में लगी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

पन्ना जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

Sudha Choubey

पन्ना, मध्य प्रदेश। एमपी के पन्ना जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, मध्यप्रदेश के पन्ना जिले स्थित जिला चिकित्सालय के सामने बने ब्लड बैंक में अचानक आग लग गई। जिसके बाद यहां अफरा-तफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार, आज रविवार दोपहर मध्य प्रदेश के पन्ना जिला अस्पताल परिसर में बने ब्लड बैंक में अचानक आग लग गई। वहीं, अब तक यहां लगी आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। ब्लड बैंक में काम कर रहे कर्मचारियों ने जैसे ही देखा आनन-फानन में फायर बिग्रेड को सूचना दी। 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पन्ना नगर पालिका की 2 फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया।

बताया जाता है कि, रविवार दोपहर में जब यहां ब्लड बैंक के कर्मचारी काम कर रहे थे, तभी उसी समय ब्लड बैंक के अंदर से धुआं उठने लगा, जिसको देखते ही देखते इसने आग ने विकराल रूप ले लिया। यह सब देख यहां मौजूद कर्मचारी तुरंत बाहर की तरफ भाग गए। जिसके बाद सूचना पर यहां फायर ब्रिगेड पहुंची और अभी खबर लिखे जाने तक फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग बुझाने में जुटे हुए हैं। घटना में अब तक किसी प्रकार की जनहानि होने की सूचना नहीं है।

यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में मौजूद जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में हुई, जहां आग लगने से इस समय अफरातफरी का माहौल बना हुआ है। फिलहाल मौके पर फायर ब्रिगेड मौजूद है। आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन अभी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आग से कितना नुकसान हुआ है, इसका आंकलन अभी नहीं हुआ है। लेकिन ब्लड बैंक के अंदर रखे फ्रीजर और मशीनों को काफी ज्यादा नुकसान की संभावना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT