भोपाल के न्यू मार्केट में लगी भयंकर आग
भोपाल के न्यू मार्केट में लगी भयंकर आग Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल के न्यू मार्केट में लगी भयंकर आग, 12 से अधिक दुकानें जलकर खाक

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ता ही जा रहा है वहीं कोरोना काल के इस दौर में भयंकर आग की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैैं। मिली जानकारी के मुताबिक अब आगजनी की भीषण घटना का ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल के भोपाल के न्यू मार्केट में भीषण की घटना से सनसनी फैल गई।

जानिए पूरी खबर :

आग का ताजा मामला राजधानी भोपाल के न्यू मार्केट से सामने आया है, भोपाल में फिर भयंकर आग की घटना ने कोहराम मचाया है, बता दें कि भोपाल के न्यू मार्केट में आग लगने से हड़कंप मच गया, मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात करीब ढाई बजे भोपाल के न्यू मार्केट में आग लगी थी, दुकानें आपस में एक दूसरे से सटी होने के कारण भीषण आग फैलती गई, दुकानें सटी होने के कारण और अंदर जाने का कोई रास्ता नहीं होने के कारण आग बुझाने में काफी परेशानी आई। इससे 12 से अधिक दुकानें पूरी तरह जल गईं, आग लगने से दुकान और गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

मौके पर पहुचीं फायर बिग्रेड :

आग लगने की सूचना तुरंत फायर बिग्रेड को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर टीम ने सुबह करीब साढ़े 6 बजे आग पर काबू पा लिया गया। आग की घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया। इस घटना के बाद से यहां के हालात और भी अधिक तनावपूर्ण नजर आ रहे हैं, जानकारी के मुताबिक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस और फायर टीम इसे शॉर्ट सर्किट मानकर चल रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT