विदिशा जिला न्यायालय परिसर में दो पक्षों में विवाद, जमकर मारपीट
विदिशा जिला न्यायालय परिसर में दो पक्षों में विवाद, जमकर मारपीट Raj express
मध्य प्रदेश

विदिशा जिला न्यायालय परिसर में दो पक्षों में विवाद, जमकर मारपीट

Author : राज एक्सप्रेस

विदिशा, मध्यप्रदेश। शुक्रवार को दोपहर लगभग 2 बजे जिला न्यायालय परिसर में दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश के चलते मारपीट की वारदात हुई है। एक वकील के साथ मारपीट होने से आक्रोशित वकीलों ने सिविल लाईन थाने पहुंचकर आरोपियों पर जानलेवा हमले के तहत प्रकरण दर्ज करने की मांग की। वहीं दूसरे पक्ष में शामिल युवतियों ने वकील पर छेडख़ानी करने और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सिविल लाईन थाने में शिकायत की है।

जानकारी के मुताबिक भागचंद अहिरवार एडवोकेट का दीपक जैन से लगभग 7 साल पुराना विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते कई बार दोनों के बीच मारपीट की वारदातें हो चुकी हैं। दोपहर 2 बजे न्यायालय में पेशी करने आए थे। इसके बाद जिला न्यायालय परिसर स्थित श्री हनुमान मंदिर के सामने वकील भागचंद्र अहिरवार के साथ दीपक जैन और उसके साथ आए लोगों व महिलाओं ने लात, घूंसों, जूते, चप्पल से मारपीट कर दी। इससे पहले भागचंद्र की आंखों में स्प्रे डाला गया ताकि उसे दिखाई ना दे सके। इसके बाद गंभीर रूप से मारपीट की गई। इसी दौरान मौजूद वकीलों ने बीच बचाव किया। इसके बाद दीपक जैन व उसके साथ आई महिलाएं-युवतियां न्यायालय के अंदर चली गयीं।

जानकारी लगी है कि भागचंद्र के साथियों ने बाद में न्यायालय परिसर के अंदर युवतियों और महिलाओं के साथ मारपीट की, जहां कोर्ट के गार्ड द्वारा बचाव किया गया। इसके बाद सिविल लाईन पुलिस पहुंची जहां युवतियों और महिलाओं को थाने लेकर पहुंची। लगभग तीन घंटे तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करने और इलाज के लिए नहीं भेजने पर जिला अभिभाषक संघ के अध्यक्ष अतुल वर्मा, सचिव नीतेन्द्र मीणा, दीपक वाजपेयी, राकेश यादव आदि वकील थाने पहुंचे और टीआई कमलेश सोनी से रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही। काफी देर तक बहस होती रही।

जिला अभिभाषक संघ के अध्यक्ष अतुल वर्मा ने कहा कि, एक वकील के साथ कोर्ट परिसर में बेरहमी से मारपीट करना शर्म की बात है। वकील के साथ मारपीट हुई इसके बाद पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया, उसे इलाज के लिए नहीं भेजा जिससे वकीलों में आक्रोश है। वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि युवतियों के साथ वकील ने छेडख़ानी की थी जिससे नाराज युवतियों ने उसकी धुनाई लगा दी थी। फिलहाल मामला थाने में है जहां पुलिस बारीकी से जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT