सोनू सूद ने की ट्रैफिक नियमों के पालन करने की अपील
सोनू सूद ने की ट्रैफिक नियमों के पालन करने की अपील Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल में फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने की ट्रैफिक नियमों के पालन करने की अपील

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार को 'लॉकडाउन हीरो' एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे, बता दें कि लॉकडाउन के दौर में प्रवासी मजदूरों को अपने घर तक पहुंचाने वाले फिल्म अभिनेता सोनू सूद को देखने के लिए फैन्स का हुजूम उमड़ पड़ा, इस बीच राजधानी भोपाल में पुलिस के अनुरोध पर सार्वजनिक मंच से फिल्म अभिनेता सोनू सूद की ये अपील।

साेनू सूद ने ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील की :

भोपाल आए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने राजधानी भोपाल से सड़क सुरक्षा माह के तहत पुलिसकर्मियों की मदद और टू-व्हीलर चलाते समय हेलमेट और फोर व्हीलर चलाते समय सीट बेल्ट लगाने की अपील की है। फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने लोगों से कहा कि परिवार के लिए कृपया कर सीट बेल्ट और हेलमेट का उपयोग करें, सीट बेल्ट पीछे से नहीं आगे से लगाने के लिए है।

17 फरवरी तक मनाया जा रहा है सड़क सुरक्षा माह :

बता दें कि हर साल जनवरी के दूसरे सप्ताह में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जाता है, लेकिन इस वर्ष, 2021 में सरकार ने राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह की जगह राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह मनाने का निर्णय किया है। सड़क सुरक्षा माह 2021 अभियान के दौरान सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने हेतु आम-जन मानस को यातायात नियमों के प्रति अधिकाधिक जागरूक किया जायेगा, 17 फरवरी तक सड़क सुरक्षा अभियान चलाया जाएगा।

'लॉकडाउन हीरो' सोनू सूद :

आपको बताते चलें कि जब देश संकट में जूझ रहा था तो सोनू सूद ने लोगों की भरपूर मदद की, जो लोग अपने घर जाने में सक्षम नहीं थे उनके लिए उस लॉकडाउन और संकट के समय में वाहनों को उपलब्ध कराया और सही सलामत घर भी छोड़ा, कोरोना संकट काल में समाज सेवा के बाद फिल्म अभिनेता सोनू सूद हीरो बन कर देश के सामने आए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT