सिनेमाघर, मल्टीप्लेक्स में दिखाई जाएगी 'सूर्यवंशी'
सिनेमाघर, मल्टीप्लेक्स में दिखाई जाएगी 'सूर्यवंशी' Social Media
मध्य प्रदेश

राजधानी में फिल्मी इंटरवल खत्म, सिनेमाघर, मल्टीप्लेक्स में दिखाई जाएगी 'सूर्यवंशी'

Sudha Choubey

कोरोना महामारी के कारण देशभर में लगभग दो साल से बंद पड़े सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स की रौनक एक बार फिर लौटने जा रही है। भोपाल के सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स में आज 5 नवंबर से 'फिल्मी इंटरवल' खत्म होगा। आज से बिलासपुर सहित छत्तीसगढ़ के बाकी शहरों में सिनेमाघर आम लोगों के लिए खोल दिए जाएंगे। आज सिनेमाघरों में पहली फिल्म अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) दिखाई जाएगी।

इन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, अल्पना, ज्योति, संगम, रंगमहल और राज सिनेमाघर-मल्टीप्लेक्स में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' लगेगी। वहीं, 3 में हॉलीवुड मूवी दिखाई जाएगी। इसके साथ ही डेढ़ महीने से सिनेमाघरों में छाई वीरानी भी हट जाएगी। नई मूवी नहीं आने से अगस्त में ही सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स बंद हो गए थे।

नवंबर में ये फिल्में होगी रिलीज:

बता दें कि, शहर के सिनेमाघरों में नवंबर महीने में 'सूर्यवंशी' के अलावा फिल्म 'बंटी और बबली 2', 'सत्यमेव जयते 2' और 'अंतिम' भी रिलीज की जा रही है। इन फिल्मों में बॉलीवुड के बड़े कलाकारों से सजी है। फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ, अजय देवगन, रणवीर सिंह जैसे कलाकार नजर आएंगे। 'बंटी और बबली 2' सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी नजर आने वाली है। वहीं 'अंतिम' में सलमान खान और 'सत्यमेव जयते 2' में जॉन अब्राहिम, जैसे बड़े एक्टर हैं। इन सब वजह के चलते सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स गुलजार होने वाला है।

आपको बता दें कि, अगस्त और सितंबर में सिर्फ 4 सप्ताह ही सिनेप्लेक्स और सिनेमाघर खुले थे, लेकिन अब नवंबर से लगातार नई मूवी रिलीज हो रही हैं। भोपाल में 9 सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर के साथ पांच मल्टीप्लेक्स में 22 स्क्रीन हैं। कोरोना के कारण सभी सिनेमाघर-मल्टीप्लेक्स बंद हो गए थे, जिसकी वजह से सिनेमाघर मालिकों को काफी नुकसान झेलना पड़ा था। अब चूंकि नई मूवी की रिलीज डेट आ चुकी है। इसलिए फिल्म इंडस्ट्री फिर से खड़ी होगी।

अक्षय ने शेयर किया एक्शन सीन का अनुभव:

फिल्म के रिलीज होने से एक दिन पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों से जुड़े एक्शन सीन का अनुभव अपने फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने बताया कि, 'सूर्यवंशी' ने उनके लिए बेहद खास है। उन्होंने बताया कि, फिल्म में उन्होंने अब तक के सबसे बड़े एक्शन सीन किए हैं। उन्होंने अपने अनुभव के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो एक्शन करते हुए दिखाई दे रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT