मध्यप्रदेश में कैबिनेट की अंतिम बैठक
मध्यप्रदेश में कैबिनेट की अंतिम बैठक RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में कैबिनेट की अंतिम बैठक, अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • इस बैठक में कैबिनेट द्वारा कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है।

  • बैठक में मध्यप्रदेश केबिनेट के सभी मंत्री शामिल होंगे।

  • बुधवार को मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन किया जा रहा है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। आगामी विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही समय बचा है। चुनाव की तारीखों का ऐलान भी जल्द हो सकता है। ऐसे में बुधवार शाम बुलाई गई केबिनेट की बैठक शिवराज सरकार के इस कार्यकाल की संभावित अंतिम बैठक मानी जा रही है। पहले यह बैठक सुबह करीब 9 बजे होने वाली थी लेकिन फिर इस मीटिंग समय रात 8-9 बजे तक कर दिया गया। इस बैठक में केबिनेट द्वारा कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है।

इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर :

बुधवार को होने वाली इस केबिनेट की मीटिंग में विभिन्न सिंचाई परियोजनाओं को मंजूरी मिल सकती है। इसके अलावा 5 नई तहसील और जबलपुर, ग्वालियर, रीवा और सागर में ग्लोबल स्किल पार्क बनाए जाने के प्रस्ताव को भी मंजूरी मिल सकती है। इस बैठक में मध्यप्रदेश कैबिनेट के सभी मंत्री शामिल होंगे।

जल्द होगी चुनाव तारीखों की घोषणा:

बुधवार को मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन के बाद राजनीतिक दलों को सूची की प्रति दी जाएगी। इसके बाद कभी भी चुनाव तारीखों की घोषणा हो। 72 घंटे में राजनीतिक विज्ञापन हटाए जाने दिशा निर्देश जारी किए गए हैं।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT