नाले के पानी से सब्जी धोने वाले अज्ञात पर एफआईआर
नाले के पानी से सब्जी धोने वाले अज्ञात पर एफआईआर Raj Express
मध्य प्रदेश

Bhopal : नाले के पानी से सब्जी धोने का वीडियो वायरल होने के बाद अज्ञात पर एफआईआर

Shravan Mavai

भोपाल, मध्यप्रदेश। नाले के पानी से सब्जी धोते हुए एक युवक का वीडियो सोशाल मीडिया पर वायरल होने के बाद मंगलवार को खाद्य अधिकारी की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ हुनमानगंज थाना पुलिस ने धारा 269 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार खाद्य अधिकारी देवेंद्र कुमार दुबे ने हुनमानगंज थाना पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि एक अज्ञात युवक को सड़क किनारे बह रहे गंदे पानी से सब्जी धोने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस अज्ञात युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाए। शिकायत पत्र में कहा गया है कि इस प्रकार सब्जी को गंदे पानी से धोकर बेचना मानव जीवन के लिए खतरा है। जांचकर्ता पुलिस अधिकारी अजय यादव ने बताया कि वायरल हो रहा वीडियो सिंधी कालोनी चौराह स्थित विजन आप्टीकल्स के समाने की नाली के पास का है। मामले में विवेचना के दौरान मौके पर सब्जी बचने वालों से पूछताछ की जाएगी।

सब्जियों को नाले के पानी से धोने के मामले में कलेक्टर का बयान :

मामले में एसडीएम को दिए गए हैं जांच के और सख्त कार्रवाई के आदेश। युवक को ढूंढा जा रहा है अब तक नहीं हो पाई पहचान। ऐसी हरगतिविधी पर रखी जा रही है नजर कहीं भी ऐसा कुछ मिला तो होगी कार्रवाई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT