मुरैना जिला अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में लगी आग
मुरैना जिला अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

मुरैना जिला अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में लगी आग, मची अफरा-तफरी

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मुरैना जिला अस्पताल में लगी आग

  • अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में लगने से मचा हड़कंप

  • सभी बच्चों को SNCU वार्ड से सुरक्षित बाहर निकाला

Morena News: मध्यप्रदेश के मुरैना से बड़ी खबर सामने है, मुरैना जिला अस्पताल में आग लग गई है। मुरैना जिला अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में लगने से हड़कंप मच गया, हादसे के बाद वहां भर्ती शिशुओं को अस्पताल के कर्मियों ने वार्ड से तत्काल सुरक्षित निकाल कर अन्य वार्डों में शिफ्ट कर दिया।

एसएनसीयू वार्ड में लगी आग :

मुरैना जिला अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में लगी आग की जानकारी मिलते ही मौके पर फायरब्रिगेड पहुंच गईं।  शुरुआती तौर पर मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने के प्रयास किए और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना के बाद अग्नि शमन दल ने एक घण्टे के अंदर ही आग पर काबू पा लिया।

सभी बच्चों को सुरक्षित निकाला :

मिली जानकारी के मुताबिक, बच्चों के SNCU वार्ड में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। हादसे के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। अस्पताल प्रबंधन आग के कारण की जांच में जुट गया है। आग की सूचना मिलते ही अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी सीवी प्रसाद ने तत्काल जिला अस्पताल पहुंच कर वार्ड का निरीक्षण किया और अस्पताल प्रबंधन को हिदायत दी कि आगे से ऐसी घटना नहीं हों, ऐसे तत्काल प्रबंध किए जाने चाहिए।

अस्पताल प्रबन्धन के सूत्रों ने यहां बताया कि, बिजली के शॉट सर्किट होने के कारण विद्युत लाइन में आग लग गई और वार्ड में धुंआ छा गया, जिससे वहां अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। अस्पताल के कर्मचारियों ने तुरंत वहां भर्ती नवजात शिशुओं को वार्ड से सुरक्षित निकालकर अस्पताल के अन्य वार्डों में शिफ्ट कर दिया। एमपी के कटनी में आगजनी की घटनाएं तेजी से बढ़ गई है। बीते दिनों ही कटनी जिले के एक बारदाना गोदाम में अचानक आग लग गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT