इंदौर के एक होटल में लगी आग
इंदौर के एक होटल में लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर के एक होटल में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। MP में आगजनी की घटनाएं कुछ ज्‍यादा ही तहलका मचा रही है जबलपुर के बाद अब इंदौर से आगजनी की घटना सामने आई है। खबर मिली है कि, इंदौर के एक होटल में अचानक आग लग गई है। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है।

घटना इंदौर के विजय नगर क्षेत्र की:

ये घटना इंदौर के विजय नगर क्षेत्र की है। विजय नगर स्थित होटल लिली में आज सुबह आग लग गई। होटल कर्मचारियों ने अपनी ओर से बुझाने की कोशिश की लेकिन आग तेजी से फैलती गई। ऐसे में इस घटना की सूचना मिलने के बाद दमकलकर्मी तुरंत पहुंच गई।

मौके पर पहुंची दमकल की टीम:

बता दें, विजय नगर स्थित होटल लिली में आग लगने की सूचना मिलते ही तुरंत दमकल की टीम मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। माना जा रहा है कि यह आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आग के कारणों का पता लगा रही है।

इससे पहले जबलपुर से आगजनी का मामला सामने आया:

इससे पहले एमपी के जबलपुर जिले से आगजनी का ताजा मामला सामने आया है, यहां बैंक में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया है। ऐसे में धुआं उठता देख लोग बैंक की तरफ दौड़े और आग बुझाने का प्रयास किया। वही मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया। यहां आग पर काबू पाने के बाद बैंक के आसपास रहने वालों ने राहत की सांस ली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT