Gwalior में जूते की फैक्ट्री में आग
Gwalior में जूते की फैक्ट्री में आग  Social Media
मध्य प्रदेश

Gwalior में जूते की फैक्ट्री में आग लगने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। MP में आगजनी की घटना कुछ ज्‍यादा ही तहलका मचा रही हैं, अब फिर मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से आग लगने की घटना सामने आई है। यहां जूते की फैक्ट्री में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। फैक्ट्री में आग लगने से आसपास का इलाका धुएं से घिर गया।

कई मजदूरों के अंदर फंसे होने की आशंका -

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के हजीरा बिरला नगर स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में जूते की फैक्ट्री में आग लग गई। वहीं फैक्ट्री में कुछ मजदूरों के फंसे होने की बात भी सामने आ रही है। जिससे यहां हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही आग को बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर रवाना कर दी गई हैं। आग बुझाने के लिए 8 दमकलकर्मी मौके पर मौजूद हैं।

आए दिन सामने आ रही भीषण आग लगने की खबरें

बताते चलें कि, आए दिन कहीं न कहीं से भीषण आग लगने की खबरें सामने आ रही हैं, बीते दिनों ही ग्वालियर के महाराज बाड़ा के सर्राफा सराफा में नयनतारा शोरूम में भीषण आग गई थी, यहां देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि दुकान के नीचे खड़ी कुछ गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई थी । मिली जानकारी के मुताबिक यहां आग लगने से 2.60 लाख नगद सहित 15 लाख का नुकसान हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT