इंदौर : आनंद मोहन माथुर ऑडिटोरियम में लगी आग
इंदौर : आनंद मोहन माथुर ऑडिटोरियम में लगी आग Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर : आनंद मोहन माथुर ऑडिटोरियम में लगी आग, हुआ करीब एक करोड़ का नुकसान

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना महासंकट के बीच फिर भयंकर आग की घटना ने कोहराम मचाया है। बता दें कि, मध्यप्रदेश के इंदौर से आग की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के बापट चौराहा स्थित आनंद मोहन माथुर ऑडिटोरियम में अचानक आग लग गई। भीषण आग लगने की घटना सामने आने से मचा हड़कंप।

जानिए पूरी घटना :

मध्यप्रदेश में संकट के बीच आग की घटनाएं निरंतर सामने आ रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक आग का ताजा मामला इंदौर का। बापट चौराहा स्थित आनंद मोहन माथुर ऑडिटोरियम में अचानक लगी आग से अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। वही आग पूरे हॉल में फैल गई, इस कारण स्टेज समेत कुर्सियां जलकर राख हाे गईं।

आनन्द मोहन माथुर ऑडिटोरियम के सचिव ने बताया-

सुबह 5 बजे गार्ड ने कॉल कर आग लगने की सूचना पुलिस और फायर टीम को दी थी। बताया जा रहा हैंं कि आग से पूरा ऑडिटोरियम, कुर्सी, साउंड सिस्टम, एसी सहित सारा सामान जल गया है। लॉकडाउन के कारण अभी सभागृह बंद था। शुरुआती जांच में आग शॉर्ट सर्किट से लगना बताया जा रहा है।

मौके पर पहुचीं फायर बिग्रेड :

आग लगने की सूचना तुरंत फायर बिग्रेड को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर टीम ने आग पर एक घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया। बता दें कि आग में सामान जलकर खाक हो गया, करीब एक करोड़ रुपए के नुकसान की खबर भी सामने आई है। आग की घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया। इस घटना के बाद से यहां के हालात और भी अधिक तनावपूर्ण नजर आ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT