सीहोर में पशु आहार फैक्ट्री में भभकी भीषण आग
सीहोर में पशु आहार फैक्ट्री में भभकी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

सीहोर में पशु आहार फैक्ट्री में भभकी भीषण आग, करीब 50 लाख रुपए का नुकसान

Author : Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ता ही जा रहा है वहीं कोरोना संकटकाल के बीच आगजनी की भीषण घटना का ताजा मामला मध्यप्रदेश के सीहोर से सामने आया है। सीहोर में फैक्ट्री में भीषण आग की घटना से सनसनी फैल गई।

जानिए क्या है पूरी घटना :

आग का ताजा मध्यप्रदेश की मध्यप्रदेश के सीहोर से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सीहोर में रविवार की दरमियान रात अज्ञात कारणों से पशु आहार फैक्ट्री में आग लग गई है। बताया जा रहा है कि भीषण आग लगने से करीब 50 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। सुबह छह बजे तक आग पर काबू करने के प्रयास किए जा रहे थे। फिलहाल अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

औद्योगिक क्षेत्र में स्थित योगेश ट्रेडिंग कंपनी के मालिक ने बताया

फैक्ट्री में पशु आहार तैयार किया जाता है, जिसमें रात को आग लग गई। भीषण आग की चपेट में बड़ी संख्या में बोरियों में भरा रखा पशु आहार जल गया। आग की सूचना मंडी पुलिस व कंट्रोल रूम को दी। बता दें कि आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT