आग लगाने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे मंत्री शर्मा
आग लगाने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे मंत्री शर्मा Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

नए भोपाल में भयंकर आगजनी: मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे मंत्री शर्मा

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में अग्निकांड की घटनाएं लगातार बढ़ रही है ताजा मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है। भोपाल के पीएनटी कॉलोनी कॉम्प्लेक्स मे आग लग गई है। सूचना के अनुसार आग इतनी तेजी से फैली कि भीषण आग चार मंजिल तक पहुँच गयी, इस घटना के बाद मचा हड़कंप।

आग में जली 10 गाड़ियां

मिली जानकारी के अनुसार आग सुबह 5 बजे लगी थी। आग लगने से 10 गाड़ियां जल कर खाक हो गई है। आग के कारण अज्ञात है। लेकिन अन्य कारणों के बारे में जांच-पड़ताल की जा रही है।

पुलिस कर रही जांच

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस की टीम पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया तथा कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आग की सूचना पाकर प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा भी मौके पर पहुंचे।

आपको बताते चलें कि- इससे पहले आग के कई मामले आ चुके हैं इंदौर से तीन बसों में अचानक आग लगने का मामला सामने आया था। इंदौर के रिंगरोड पर मूसाखेड़ी इलाके से आगजनी की घटना सामने आई थी, मूसाखेड़ी के पास तीन बसों में अचानक आगजनी की घटना से सनसनी फैल गई थी।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार

इंदौर में रिंग रोड पर मूसाखेड़ी इलाके में एक साथ तीन बसें धूं-धूंकर जल उठीं थी आग धीरे-धीरे हवा के चलते आग इतनी बढ़ती चली कि, फायर बिग्रेड पहुंचने तक आग लगने से तीनों बसें जलकर खाक हो गईं थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्रामचैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT