ग्वालियर में आग ने मचाई भयंकर तबाही
ग्वालियर में आग ने मचाई भयंकर तबाही Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

ग्वालियर में आग ने मचाई भयंकर तबाही, 3 मासूमों समेत 7 जिन्दा भस्म

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना महासंकट के बीच अप्रत्याशित ख़बरें तेजी से सामने आ रही हैं हाल में ही एक और ऐसा ही ताजा मामला ग्वालियर से सामने आया है, ग्वालियर ज़िले में भयानक आग से मचा तहलका। यहां आग ग्वालियर के इंदरगंज चौराहे के पास लग गई है। आग की लपटें दुकान और मकान में फैल गई, जिससे कई की मौत हो गई।

जानिए पूरी घटना :

मध्यप्रदेश में आगजनी की भीषण घटना लगातार बढ़ रही हैं मिली जानकारी के मुताबिक ग्वालियर में भीषण आग लग गई है, बता दें कि लॉकडाउन के दौरान ग्वालियर के इंदरगंज चौराहे के पास एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। आग की लपटों में ही दुकान और मकान आ गया। दर्दनाक हादसे में तीन बच्चों और चार महिलाओं की मौत हो गई।

दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत :

संकट काल में लगी आग की दुर्घटना से हाहाकार मच गया, भीषण आग वहीं से आसपास के इलाकों में फैली। वहीं मकान में फंसे लोगों में से 7 जिंदा जल गए, बाकी घायलों को बाहर निकाल लिया गया है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड :

सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई और लेकिन आग पर काबू पाने में बड़ी मुश्किल हो रही है, वहीं अन्य कारणों के बारे में जांच-पड़ताल की जा रही है आग का कारण अभी पता नहीं चल पाया है, भीषण आग की सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने किया ट्वीट

ग्वालियर में भीषण आग की चपेट में आकर अनेक अनमोल जिंदगियों के साथ दो मासूम बच्चों के असमय काल के गाल में समा जाने का अत्यंत दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने और परिजनों को यह गहन दुःख सहने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूँ। ॐ शांति!

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT