देर रात हुआ भीषण अग्निकांड
देर रात हुआ भीषण अग्निकांड Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

देर रात हुआ भीषण अग्निकांड: सिलेंडर फटा, कई झुग्गियाँ स्वाहा

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में अग्निकांड की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं, जिसके चलते एक और मामला सामने आया है जहां नेहरू नगर के पास स्थित एक बस्ती में बीती देर रात आग लगने बड़ा हादसा हो गया, जिसमें आग की चपेट में आने से 5 झुग्गियां जलकर खाक हो गईं, सूचना मिलने पर दर्जनों फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। घटना में सिलेंडर फटने की घटना भी सामने आई है।

कैसे हुई घटना:

जानकारी के मुताबिक, यह घटना राजधानी के नेहरू नगर स्थित मांडवा बस्ती की है जहां बीती देर रात अचानक आग लग गई, जिसमें आग की चपेट में आने से 5 झुग्गियां जलकर खाक हो गईं। आग बढ़ते ही बांस और प्लास्टिक से बनी झुग्गियों में जा पहुंची इस दौरान एक घर में रखे सिलेंडर में बड़ा धमाका हो गया जिससे आग और भड़क गईं। मौजूद लोगों द्वारा घटना की सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, तब तक आग काफी हद तक काबू में आ चुकी थी। बताया जा रहा है कि आग करीबन सवा नौ बजे लगी जिसने कई झुग्गियों को चपेट में लिया। फिलहाल घटना से किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

पुलिस मौके पर पहुंची :

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया तथा कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आग की सूचना पाकर प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और पार्षद गुड्डू चौहान भी मौके पर पहुंचे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT