महालक्ष्मी मंदिर की दान पेटी में लगी
महालक्ष्मी मंदिर की दान पेटी में लगी Raj Express
मध्य प्रदेश

महालक्ष्मी मंदिर की दान पेटी में लगी आग पर समय रहते पाया काबू, हेयर ड्रायर से सुखाये गए नोट

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पेटी से धुंआ निकलते ही पुलिस को किया गया सूचित।

  • दान पेटी में आग लगने से हजारों का हुआ नुकसान।

  • महालक्ष्मी मंदिर की पूरी घटना का वीडियो भी आया सामने।

रतलाम, मध्यप्रदेश। महालक्ष्मी मंदिर की दान पेटी में शुक्रवार को आग लग गई। आग लगते ही वहां उपस्थित पुजारी और लोगों ने आज बुझा कर बड़ा नुकसान होने से बचा लिया। जानकारी के अनुसार दान पत्र में लगी आग को बुझाने के प्रयास में नोट भीग गए। मंदिर में दान पेटी से पैसों को निकालकर हेयर ड्रायर से सुखाया जा रहा है।

महालक्ष्मी मंदिर की दान पेटी में आग कैसे लगी अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मंदिर प्रशासन की ओर से भी कोई बयान सामने नहीं आया है। मंदिर में गीले और क्षतिग्रस्त नोट को अलग - अलग किया जा रहा है। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें लोग मंदिर की दान पेटी से निकले गीले नोट सुखाते नजर आ रहे हैं।

मंदिर में लगी आग पर अलग - अलग लोग अलग - अलग कारण दे रहे हैं। फिलहाल दान पेट के अंदर आग कैसे लगी ये एक मिस्ट्री सी हो गई है। आग बुझाने के लिए दान पेटी में पानी डाला गया। इससे पूरे नोट भीग गए। भीगे नोट को मंदिर में उपस्थित लोग हेयर ड्रायर से सुखाते नजर आये।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस :

दान पेट से धुंआ निकलता देख पुलिस को सूचित किया गया। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची। पेटी में आग लगने से कुछ हजार का नुकसान हुआ है। पुलिस की मौजूदगी में गीले सूखे नोट अलग - अलग किये गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT