आग का ताजा मामला
आग का ताजा मामला  Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

राजधानी के बाणगंगा इलाके में आगजनी से टेंट हाउस हुआ स्वाहा

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में संकट के बीच जिस तरह आपराधिक गतिविधियां में इजाफा हो रहा है वैसे ही आग की घटनाएं भी निरंतर सामने आ रही हैं, हाल ही में सामने आई आग की घटना से मचा हड़कंप, ताज़ा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी से सामने आया है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पीएस टीटी नगर बाणगंगा इलाके की है यह कस्तूरबा स्कूल के पीछे क्वालिटी लाइट टेंट के गोडाउन में आग लग गई है। बता दें कि तीन मंजिला मकान में बने गोदाम में भीषण आग लग गई है, मिली जानकारी के मुताबिक आग की चपेट में एक कर्मचारी बुरी तरह झुलसा।

भीषण आग से मचा हलचल

आग की सूचना मिलने पर तुरंत फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। आग की घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया। इस घटना के बाद से यहां के हालात और भी अधिक तनावपूर्ण नजर आ रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT