पूर्व मंत्री के होटल में आग
पूर्व मंत्री के होटल में आग  Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

संकट की घड़ी में पूर्व मंत्री की होटल में आग ने मचाया तहलका

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना संकट के बीच जिस तरह आपराधिक गतिविधियों में इजाफा हो रहा है वैसे ही आग की घटनाएं भी तेजी से बढ़ रही हैं, आगजनी का ताजा मामला ग्वालियर से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक के होटल में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया।

क्या है पूरी घटना :

मिली सूचना के मुताबिक भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक और पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के होटल ऋतुराज में आग लग गई। आग लगने से हड़कंप मच गई। फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। होटल का संचालन पूर्व मंत्री तोमर के छोटे भाई सतेंद्र सिंह तोमर बबलू करते हैं। इस घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर लिया है।

मौके पर पहुचीं फायर बिग्रेड :

होटल में आग लगने की सूचना तुंरत स्टाफ ने फायर बिग्रेड को दी। इस दौरान फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। मौके पर नगर निगम आयुक्त और पूर्व मंत्री सहित अन्य लोग भी पहुंच गए। बता दें कि रेस्टोरेंट का सारा सामान जलकर खाक हो गया और लाखों रुपए के नुकसान की खबर भी सामने आई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT