औद्योगिक क्षेत्र गोविंदपुरा की वुडन फैक्ट्री में लगी आग
औद्योगिक क्षेत्र गोविंदपुरा की वुडन फैक्ट्री में लगी आग Deepika Pal- RE
मध्य प्रदेश

फैक्ट्री में लगी आग: कई झुग्गियां चपेट में, दर्जनों दमकलें मौके पर

Author : Deepika Pal

हाइलाइट्स :

  • राजधानी के औद्योगिक गोविंदपुरा क्षेत्र की वुडन फैक्ट्री में लगी आग

  • आग की चपेट में आई कई झुग्गियां

  • दर्जनों दमकल गाड़ियां पहुंची मौके पर

  • आग लगने का कारण अज्ञात

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के औद्योगिक क्षेत्र गोविंदपुरा की वुडन फैक्ट्री में अग्निकांड हुआ है। जिसमें फैक्ट्री के अलावा आस-पास की कई झुग्गियां चपेट में आई हैं। सूचना मिलते ही नगर निगम की दर्जनों दमकलें मौके पर पहुंची और आग को काबू में लाया गया।

क्या है घटना :

जानकारी के मुताबिक, राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र में स्थित वुडन फैक्ट्री में अचानक सुबह किन्हीं कारणों से आग लग गई। कुछ ही देर में आग फैलकर आस-पास की झुग्गियों में जा पहुंची, जिससे फैक्ट्री में रखे सामान को नुकसान पहुंचने के साथ ही झुग्गियों में रहने वालों की झुग्गियों को भी नुकसान पहुंचा है। आग की सूचना मिलते ही नगर निगम की दर्जनों दमकल गाड़ियां तत्काल मौके पर पहुंची और स्थिति को तुरंत नियंत्रण में लाया गया।

सूत्रों के मुताबिक, शार्ट सर्किट से आग लगने का कारण बताया जा रहा है।

पुलिस और दमकल गाड़ियों द्वारा राहत कार्य जारी :

घटना में दमकलकर्मियों और पुलिस के द्वारा राहत कार्य जारी है फैक्ट्री के अलावा झुग्गी में रहने वाले पीड़ित परिवारों के गृहस्थी के सामान को निकालने का कार्य भी किया जा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT