'श्री हनुमंत कथा' का प्रथम दिवस
'श्री हनुमंत कथा' का प्रथम दिवस Social Media
मध्य प्रदेश

प्रथम दिवस: भोपाल में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सुना रहे 'श्री हनुमंत कथा', उमड़ी भारी भीड़...

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज से भोपाल में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा

  • पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री विधानसभा क्षेत्र नरेला में श्री हनुमत कथा सुना रहे है

  • इस दौरान कथा स्थल पर भारी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए

Bageshwar Sarkar Katha: आज से भोपाल में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा हो रही है। स्व. कैलाश सारंग-प्रसून सारंग की पुण्यस्मृति में पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री विधानसभा क्षेत्र नरेला में श्री हनुमत कथा सुना रहे है। इस दौरान कथा स्थल पर भारी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कथा का पहला दिन

आज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कथा का पहला दिन है। झीलों की नगरी भोपाल में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पं. शास्त्री के आयोजन में श्रद्धालुओं का काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। कथा से पहले बाबा बटेश्वर कीर्तन समिति के 150 लोगों ने सांस्कृति प्रस्तुति दी।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा- पूज्य माता-पिता स्व. कैलाश सारंग-प्रसून सारंग जी की पुण्यस्मृति में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर परम पूज्य पं. श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी के श्रीमुख से आयोजित 'श्री हनुमंत कथा' के प्रथम दिवस के अवसर पर हनुमान जी महाराज की आराधना करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

प्रथम दिवस पर हनुमान जी महाराज की आराधना

कल दिव्य दरबार व गणेश विसर्जन :

28 सितंबर को अनंत चतुर्दशी के अवसर पर कथा स्थल पर ही गणेश पूजन व विसर्जन भी किया जाएगा। सभी भोपालवासी अपने घरों में विराजमान श्रीगणेश की प्रतिमा के साथ कथा स्थल पर पधारें और बागेश्वर धाम सरकार के सानिध्य में श्री गणेश की प्रतिमा विसर्जित करें।

  • 'दिव्य दरबार व गणेश विसर्जन-' 🗓️ 28 सितंबर, सुबह 🕙10 बजे से प्रारंभ

बाबा बागेश्वर धाम के लिए लोगों की बढ़ती ही जा रही दीवानगी

बता दें, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की लोकप्रियता और उनकी शक्तियों से प्रभावित उनके भक्तों का उन पर अटूट विश्वास बन चुका है, यही कारण है कि बाबा बागेश्वर धाम के लिए लोगों की दीवानगी बढ़ती ही जा रही है।

इस खबर का वीडियो भी क्लिक कर देखें....

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT