भोपाल में कोरोना वायरस के संक्रमण से पहली मौत
भोपाल में कोरोना वायरस के संक्रमण से पहली मौत Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना मौत के मामलों में राजधानी का भी नाम दर्ज, आंकड़े बढ़े

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। राजधानी में कोरोना संक्रमितों की संख्या में अब तेजी से इजाफा होने लगा है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार राजधानी से कोरोना वायरस के संक्रमण का पहला मौत का मामला सामने आया है।

भोपाल में कोरोना पॉजिटिव की हुई मौत : राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस के संक्रमण से 1 मरीज़ की मौत हो गयी है, बता दें कि भोपाल में कोरोना संक्रमण से मौत का यह पहला मामला है। मृतक का नाम नरेश खटीक, उम्र 62 साल की थी, मृतक इब्राहिमपुरा इलाके में रहते थे और अरेरा कॉलोनी स्थित बिट्टन मार्केट में चौकीदारी का काम करते थे।

निजी हॉस्पिटल में एडमिट हुआ था मृतक : बता दें कि मृतक नरेश खटीक पिछले 2 तारीख को निजी हॉस्पिटल में एडमिट हुआ था, जिन डॉक्टरों ने वेंटीलेटर लगाया था उनका कल कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया जाएगा। मध्‍य प्रदेश में इस घातक संक्रमण से मरने वालों की संख्‍या 14 तक पहुंच गई है।

राजधानी में कोरोना संकट की स्थिति : मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में अब तेजी से इजाफा होने लगा है। प्रदेश में कुल 210 कोरोना पॉजिटिव हैं। भोपाल में कुल संक्रमितों की संख्या 46 हो गई है। भोपाल में आज 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले। पिछले 24 घंटे में 28 संकमित मिले हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT