नीमच में कोरोना से पहली मौत का मामला आया है
नीमच में कोरोना से पहली मौत का मामला आया है Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना आपदा: नीमच के मरीज ने इंदौर में तोड़ा दम

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का भीषण प्रकोप फैला हुआ है और इसके कारण मरने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के नीमच के लिये बुरी खबर सामने आई है नीमच में कोरोना से पहली मौत का मामला आया है।

कोरोना संक्रमण से नीमच में पहली मौत

बता दें कि बढ़ते कोरोना के बीच नीमच के मेहनोत नगर में रहने वाले डॉक्टर प्यूष प्रधान के पिताजी राजेन्द्र प्रधान को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था यहां से उन्हें इंदौर इलाज के लिए भेजा गया था लेकिन इंदौर में इलाज के दौरान राजेन्द्र प्रधान की मौत हो गई है।

मध्य प्रदेश में कोरोना का आंकड़ा तेजी से बढ़ता दिखाई पड़ रहा है, इससे पहले बुधवार को नीमच जिले में कोरोना के 4 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। नीमच में कोरोना मरीज़ों की संख्या तेजी से बढ़ गई है। नीमच कलेक्टर ने नए मामलों की पुष्टि की है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT