जबलपुर  ऑक्सीजन की कमी से 5 की मौत
जबलपुर ऑक्सीजन की कमी से 5 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर में ऑक्सीजन खत्म होने से 5 मरीजों की हुई मौत, अस्पताल में मचा हंगामा

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में घातक कोरोना वायरस के बीच अब ऑक्सीजन की कमी की खबरें तेजी सामने आ रही हैं, बता दें कि हालात यह है कि ऑक्सीजन की कमी के कारण कई जिलों में लगातार कोरोना संक्रमितों की मौत हो रही है। अब मध्यप्रदेश के जबलपुर में ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार मचा हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर में लिक्विड प्लांट में आई खराबी के कारण ऑक्सीजन सप्लाई बंद हो गई और ऑक्सीजन की कमी से 5 मरीजों की मौत हो गई, सभी वेंटिलेटर पर थे।

5 मरीजों की ऑक्सीजन खत्म होने से मौत, 4 की हालत गंभीर

बता दें कि मध्यप्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है, अब जबलपुर में वेंटिलेटर के सहारे मौत से जूझ रहे 5 मरीजों की ऑक्सीजन खत्म होने से मौत हो गई। वहीं, 4 मरीजों की हालत गंभीर है, अस्पताल में मचा हंगामा।

परिजनों के हंगामा करने पर भागे डॉक्टर व स्टाफ

बताते चलें कि, जबलपुर अस्पताल में रिछाई स्थित एक लिक्विड प्लांट में आई खराबी से हालात और खराब हो गए, मिली जानकारी के मुतबिक गुरुवार को सुखसागर मेडिकल कॉलेज में 4 मरीजों की मौत हो गई। वहीं, आगा चौक स्थित लाइफ मेडिसिटी हार्ट सेंटर में ऑक्सीजन समाप्त होने से वृद्धा ने दम तोड़ दिया, मरीजों की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया, बताया जा रहा है कि परिजनों के हंगामा करने पर डॉक्टर व स्टाफ भाग गए, आनन-फानन में 10 सिलेंडर किसी तरह मांग कर लगाए गए।

ऑक्सीजन समाप्त होने की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस अस्पताल पहुंची, वहीं हंगामा कर रहे परिजनों को किसी तरह शांत कराया गया, अस्पताल के प्रबंधकों से बात कर तुरंत ऑक्सीजन का इंतजाम करवाया गया। आपको बताते चलें कि अब तक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल, सागर और इंदौर में ऑक्सीजन की कमी से कई कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है, वहीं इंदौर में मरीजों के परिजनों से सिलेंडर मांगा जा रहा है, इस बीच सरकार ने 13 जिलों में नए ऑक्सीजन प्लांट खोलने की घोषणा की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT