मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या
मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या  Social Media
मध्य प्रदेश

बालिका के दुष्कर्म और नृशंस हत्या से सिहरा महू

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। "स्याही सूख नही पाती अखबारों की नई खबर आ जाती है बलत्कारों की" एक बार फिर इस तरह की घटना ने शहर के लोगों का दिल दिहला दिया है। दअरसल मध्यप्रदेश के इन्दौर जिले के महू से ऐसा मामला सामने आया है, महू के खंडहर में पांच वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई है।

क्या था पूरा मामला

मध्यप्रदेश के इन्दौर जिले के महू थाना क्षेत्र में सोमवार को पांच साल की एक मासूम बच्ची का शव बरामद हुआ- बालिका के साथ दुष्कर्म कर उसकी निर्मम हत्या की गई है।

सूत्रों के अनुसार

बताया जा रहा है कि-बच्ची अपने माता-पिता के साथ महू के रेलवे स्टेशन के समीप पुल के नीचे सो रही थी तभी बच्ची अचानक लापता हो गई, इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने की बच्ची की तलाश

पुलिस द्वारा जब बच्ची की तलाश की गई तो बच्ची का शव खंडहर में मिला, बच्ची के शरीर पर चोट के निशान पाए जाने से आशंका जताई जा रही थी कि, बालिका के साथ दुष्कर्म कर उसकी निर्मम हत्या की गई है।

पुलिस ने की बच्ची की तलाश

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

इस घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से बच्ची का शव बरामद किया, पुलिस द्वारा शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने के मामले की जांच में पुलिस जुटी हुयी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार कल बच्ची का शव मिलने के बाद उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की पुष्टि हुई, तत्पश्चात पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। स्थानीय पुलिस का एक दल प्रकरण की जांच में जुटा गया। पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इस घटना के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इंदौर के पास महू में मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी नृशंस तरीके से हत्या की घटना की निंदा करते हुए, आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

कमलनाथ ने आज ट्वीट कर कहा-

यह घटना बेहद निंदनीय है। आरोपियों को शीघ्र पकड़ने और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा पीड़ित परिवार को हर संभव मदद के भी निर्देश दिए गए हैं।

महू की घटना निंदनीय, दरिदों को मिले फांसी: भार्गव

विधानसभा में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने इंदौर जिले के महू में मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की घटना को निंदनीय बताते हुए कहा कि- इस घटना के दोषियों को फांसी पर लटका देना चाहिये।

श्री भार्गव ने अपने ट्वीट में कहा-

इंदौर के पास महू में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना बेहद ही निंदनीय है। ऐसी घटना को अंजाम देने वाले दरिंदों को फांसी पर लटका देना चाहिये।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT