पुलिस-प्रशासन के आश्वासन के बाद टंकी पर चढ़ा परिवार उतरने को तैयार
पुलिस-प्रशासन के आश्वासन के बाद टंकी पर चढ़ा परिवार उतरने को तैयार Social Media
मध्य प्रदेश

फॉलो-अप : पुलिस-प्रशासन के आश्वासन के बाद टंकी पर चढ़ा परिवार उतरने को हुआ तैयार

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। शनिवार को एमपी की राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा स्थित कस्तूरबा नगर में एक परिवार अपनी मांगे पूरी नहीं होने पर पानी की टंकी पर चढ़ा था। उसके साथ पत्नी सीमा और तीन बच्चे भी हैं। घटना का पता चलते ही पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे, भोपाल में पानी की टंकी पर चढ़े परिवार को लगभग 24 घंटे बाद सकुशल नीचे उतरा गया है।

पुलिस-प्रशासन के आश्वासन के बाद नीचे उतरने हुआ तैयार परिवार

मिली जानकारी के मुताबिक यह परिवार रातभर पानी की टंकी पर ही चढ़ा रहा नीचे पुलिस-प्रशासन की टीम भी मौजूद रही। वही पुलिस-प्रशासन के आश्वासन के बाद लगभग 24 घंटे बाद पूरा परिवार नीचे उतर गया है वही परिवार को एडिशनल DCP राजेश सिंह भदौरिया ने खाना खिलवाया।

जानिए पूरी खबर

कड़ाके की सर्दी के बीच रातभर से पानी की टंकी पर चढ़ा रहा परिवार : बताया जा रहा है कि औबेदुल्लागंज स्थित जमीन पर दबंग द्वारा कब्जा करने से परेशान रितेश गिरी गोस्वामी शनिवार शाम कस्तूरबा नगर में पानी की टंकी पर चढ़ गया। उसके साथ पत्नी सीमा और तीन बच्चे भी हैं। इस घटना का पता चलते ही पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। नगर निगम, एसडीआरफ की रेस्क्यू टीम भी वहां पहुंच गई थी ।

परिवार का आरोप

दबंग द्वारा कब्जा करने से परेशान रितेश गिरी का आरोप है कि उसकी भोजपुर स्थित जमीन पर धनंजयसिंह चौहान नाम के व्यक्ति ने कब्जा कर लिया है। न तो पुलिस उसकी सुनाई कर रही है और न ही प्रशासन के अधिकारी उसके साथ न्याय कर रहे हैं। वह अपनी जमीन पर जाता है कि तो उसके साथ मारपीट की जाती है। इसके पहले 26 अगस्त को भी यह परिवार मिसरोद क्षेत्र में टंकी पर चढ़ गया था। तब समस्या के समाधान का आश्वासन मिलने पर आठ घंटे बाद वे लोग टंकी से नीचे उतर आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT