फॉलो-अप: ओबीसी महासभा की रैली में बवाल
फॉलो-अप: ओबीसी महासभा की रैली में बवाल  Social Media
मध्य प्रदेश

फॉलो-अप: भिंड में बिना अनुमति जुलूस निकालने और पुलिस पर पथराव करने वालों पर केस दर्ज

Priyanka Yadav

भिंड, मध्य प्रदेश। एमपी के भिंड जिले में बीजेपी से निष्कासित नेता प्रीतम लोधी के नेतृत्व में निकाली गई ओबीसी महासभा की रैली में शामिल लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने आज कई लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

प्रीतम लोधी सहित कई उपद्रवियों पर आपराधिक मामला दर्ज-

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, बिना अनुमति के प्रीतम लोधी की मौजूदगी में रैली निकाली गई है। समर्थकों द्वारा पथराव किए जाने से कुछ पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पुलिस जवानों पर पथराव करने वालों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने प्रीतम लोधी सहित 15 ज्ञात तथा 150 से 200 अज्ञात उपद्रवियों पर अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस वाहन के सामने हुए ब्लास्ट मामले की भी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

दरअसल, भाजपा से निष्कासित नेता प्रीतम लोधी की मौजूदगी में कल यहां एक रैली निकाली गयी, जिसमें जमकर बवाल हुआ। रैली में शामिल लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। रैली के रूट को डायवर्ट करने को लेकर ये पूरा विवाद हुआ। इसी बीच पुलिस के वाहन के सामने ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि ये ब्लास्ट कैसे हुआ यह साफ नहीं हो सका है। प्रीतम लोधी ओबीसी समाज के साथ रैली की शक्ल में जिला प्रशासन और पुलिस को ज्ञापन सौंपने जा रहे थे।

बताते चले कि, प्रीतम लोधी का हाल ही में ब्राह्मण विरोधी बयान सामने आया था, जिसके बाद भाजपा के प्रदेश संगठन ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया है। इस मामले को लेकर इधर शिवपुरी के पिछाेर में हजाराें की संख्या लाेधी समाज के लाेग एकत्रित हुए थे और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का पुतला दहन किया था। इस दौरान समाज के लाेगाें की मांग थी कि अरुण मिश्रा व बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री और साकेत पुराेहित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT