Follow-up: भोपाल के वार्डो से जारी सूची में फिर बदलाव
Follow-up: भोपाल के वार्डो से जारी सूची में फिर बदलाव Social Media
मध्य प्रदेश

Follow-up: भोपाल के वार्डो से जारी सूची में फिर बदलाव, VD शर्मा ने किया ऐलान

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव में भोपाल के वार्डो से जारी सूची में बदलाव किया गया है। मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी ने जिन अपराधियों को टिकट दिया है। अब उनका टिकट कट गया है। इसकी जानकारी आज सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने पत्रकार वार्ता के दौरान दी है।

बता दें कि, आपराधिक रिकार्ड के चलते वार्ड 40 से सट्टा किंग बाबू मस्तान की पत्नी मसर्रत का टिकट काटा गया। वहीं, वार्ड 44- से कुख्यात बदमाश भूपेंद्र उर्फ पिंकी भदौरिया का टिकिट काटा गया है।

पत्रकारवार्ता में वीडी शर्मा ने कही यह बात:

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पत्रकारवार्ता के दौरान यह जानकारी दी, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि, "पार्टी से बागी नेताओं ने अगर नामांकन भरा है, तो वापस ले लें। अन्यथा बड़ी कार्रवाई की जाएगी। वीडी शर्मा ने साफ कहा कि, बीजेपी ने अपराधियों के टिकट काटे हैं।"

अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को नहीं दी जाएगी टिकट:

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस दौरान कहा कि, अपराधिक प्रवृत्ति के लोग, जिंपपर गंभीर मामले दर्ज हैं, उनको टिकट नहीं देने का निर्णय लिया गया। इसलिए आज ऐसे दो प्रत्याशियों के टिकट वापस लिए हैं। इसमें भोपाल के वार्ड क्रमांक 44 के प्रत्याशी भूपेंद्र चौहान के आपराधिक रिकॉर्ड को देखते हुए बीजेपी ने इनका टिकट वापस लिया है। वहीं, वार्ड 40 से मसर्रत बाबू मस्तान का भी टिकट विड्रा किया है। यह निर्णय अपील समिति द्वारा विचार विमर्श करने के बाद लिया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि, वार्ड 40 से बीजेपी ने मर्सरत बाबू मस्तान को टिकट दिया गया है। इस वार्ड से श्रीमति मस्तान पिछली परिषद में भी पार्षद थीं। मर्सरत बाबू मस्तान के पति बाबू मस्तान पर जुआ-सट्टे चलाने सहित अन्य केस दर्ज हैं। साल 2019 में बाबू मस्तान को जिला बदर भी किया जा चुका है। इसके अलावा नगर निगम गुंडा मुहिम के दौरान दो बार मकान पर कार्रवाई की थी। इसके अलावा वार्ड क्रमांक 44 से बीजेपी ने भूपेन्द्र चौहान उर्फ पिंकी भदौरिया को टिकट दिया है। पिंकी भदौरिया के खिलाफ थानों में लूट, हत्या के प्रयास, अड़ीबाजी, मारपीट, धोखाधड़ी करने के एक दर्जन से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT