घायल टीआई की हालत में सुधार
घायल टीआई की हालत में सुधार Social Media
मध्य प्रदेश

Follow UP: घायल टीआई की हालत में सुधार, TI को गोली मारने वाला आरोपी SI हुआ बर्खास्त

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • रीवा के थाने में कल थाना प्रभारी को एसआई ने मारी थी गोली

  • गोली लगने के बाद टीआई को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था

  • गोलीकांड में घायल टीआई की हालत में सुधार हो रहा

  • TI को गोली मारने वाला आरोपी SI बर्खास्त

Rewa News Follow UP: रीवा के सिविल लाइन थाने में कल हुई सनसनीखेज वारदात से हर कोई सन्न रह गया है। यहां SI ने इंस्पेक्टर को गोली मार दी, इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। जिसके बाद आरोपी SI के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने के साथ ही उसे सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है।

गोलीकांड में घायल टीआई की हालत में सुधार

वही, मध्यप्रदेश के रीवा जिला मुख्यालय स्थित सिविल लाइन थाना में हुए गोलीकांड में घायल टीआई की हालत में सुधार हो रहा है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) रीवा केपी वेंकटेश्वर राव ने बताया कि सिविल लाइन थाने में पदस्थ टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा को कल गोली लगने के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देर रात्रि भोपाल और जबलपुर से चिकित्सकों की एक टीम को बुलाया गया। उनके द्वारा ऑपरेशन कर गोली निकाल ली गयी। उन्होंने बताया कि टीआई की हालत में अब सुधार है।

एडीजीपी राव ने बताया कि आरोपी एसआई को गिरफ्तार करने के बाद सेवा से बर्खास्त कर दिया गया। उसे आज न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया जाएगा। घटना के बाद आरोपी ने अपने आपको टीआई के चेंबर में कैद कर लिया था, जिसे बाद में दरवाजा खोलवाकर हिरासत में लिया गया। आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी उपनिरीक्षक थाना प्रभारी शर्मा के अधीनस्थ सिविल लाइन थाने में पदस्थ था। कुछ समय पहले ही उसे पुलिस लाइन में पदस्थ किया गया था, जिसके चलते वह थाना प्रभारी से नाराज चल रहा था। कल दोपहर वह सिविल लाइन थाना पहुंचा, जहां से वह टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा के कक्ष में गया। वहां टीआई से विवाद करने लगा और फिर अपनी सर्विस रिवाल्वर से फायरिंग कर दी। गोली टीआई के सीने के ऊपरी हिस्से में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल समीप के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT