हत्यारा गिरफ्तार
हत्यारा गिरफ्तार Gaurav Kapoor
मध्य प्रदेश

जावरा: प्यार में पागल आशिक ने ही अपनी प्रेमिका को उतार दिया मौत के घाट

Author : Gaurav Kapoor

जावरा, मध्य प्रदेश। जावरा के ब्यूटी पार्लर में हुए हत्या कांड को रतलाम पुलिस ने कुछ ही घंटों में सुलझा दिया हैं और आरोपी को पकड़ लिया है। मृतिका शाजापुर निवासी होकर वहीं पर सरस्वती स्कूल में वाइस प्रिंसिपल थी। पहले पति से उसका छह साल पहले ही तलाक हो चुका था। रविवार को नागदा के एक युवक से उसका दूसरा विवाह होने वाला था। जानकारी के अनुसार शाजापुर के नागिन रोड निवासी किराना व्यापारी कमलसिंह यादव की 32 वर्षीय पुत्री सोनू यादव का कुछ दिन पहले ही उज्जैन जिले के नागदा निवासी किराना व्यापारी राजेंद्रकुमार वागरेचा के 34 वर्षीय पुत्र गौरवकुमार वागरेचा से विवाह तय हुआ था।

गौरव के मामा जावरा में रहते हैं, इसलिए विवाह भी रतलाम जिले की जावरा तहसील में ही होना तय हुआ था। सोनू व गौरव का विवाह कार्यक्रम रविवार सुबह 11 बजे जावरा के कोठारी रिसोर्ट में रखा था। दुल्हन व दूल्हा पक्ष के लोग जावरा ही आ गए थे। दुल्हन सोनू यादव व उसके स्वजन सुबह 8.30 बजे रिसोर्ट में पहुंचे। वहां सोनू व उसकी छोटी बहन रुचि को मेकअप के लिए भाई सुधीर वाहन से ब्यूटी पार्लर छोड़क़र चला गया था। सुबह करीब 9.30 बजे एक युवक ने सोनू को मोबाइल पर कॉल किया। मेकअप कराने के कारण बहन रुचि ने कॉल अटैंड किया।

कॉल करने वाले ने कहा कि सोनू से बात करा दो। सोनू ने बात की और कुछ पल बाद एक युवक पार्लर में घुसा चाकू से सोनू का गला रेतकर भाग निकला। इससे सोनू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जावरा सीएसपी प्रदीप सिंह राणावत दल के साथ पहुंचे एवं जांच शुरू की। इसके बाद पता चला कि सोनू की 8 साल पहले उज्जैन में नितिन यादव से शादी हुई थी। फिर दोनों के बीच तलाक हो गया था। करीब 3 साल पहले सोनू एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जावरा आई थी।

यहीं पर उसकी राम यादव मुलाकात हुई। यहीं पर दोनों की पहचान हुई और फिर बात आगे बढ़ गई। दोनों फोन पर व सोशल मीडिया मैसेंजर पर बात करते थे। पुलिस के अनुसार राम यादव के साथी पवन ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि राम यादव ने पहले से तय कर लिया था कि यदि सोनू ने ये शादी नहीं तोड़ी तो वह सोनू की हत्या कर देगा। पूरा घटनाक्रम पहले से तय की गई साजिश के तहत हुआ। अब पुलिस को प्यार में अंधे हुए रामयादव की खोजबीन शुरू की। पुलिस की मेहनत रंग लाई और पुलिस ने राम यादव को निम्बाहेड़ा के समीप से गिरफ्तार कर लिया और केस को 12 घंटों के भीतर ही सुलझा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे खड़ा कर दिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT