Follow-Up: युवक पर पेशाब करने वाला प्रवेश शुक्ला गिरफ्तार
Follow-Up: युवक पर पेशाब करने वाला प्रवेश शुक्ला गिरफ्तार Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Follow-Up: आदिवासी विक्षिप्त युवक पर पेशाब करने वाला प्रवेश शुक्ला गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला...

Priyanka Yadav

Follow-Up: एमपी के सीधी जिले से आदिवासी विक्षिप्त युवक पर पेशाब करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद हंगामा मच गया है। इस मामले में आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने वाले प्रवेश शुक्ला को पुलिस टीम ने देर रात उसके गांव के पास से ही गिरफ्तार कर लिया है।

प्रवेश शुक्ला गिरफ्तार:

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर पुलिस देर रात में थाना लेकर पहुंच गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले समेत भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। पुलिस आरोपित से पूरे घटना को लेकर बारीकी से पूछताछ कर रही है।

प्रवेश शुक्ला गिरफ्तार

जानें पूरी खबर :

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक नेता मानसिक रूप से विकलांग आदिवासी युवक पर पेशाब करते नजर आया, यह नेता बीजेपी विधायक का प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला बताया जा रहा है। इस घटना के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार करने एवं कड़ी सजा देने के निर्देश दिए थे।

वही, नरोत्तम मिश्रा कर बताया कि, सीधी जिले की घटना बेहद अमानवीय और निंदनीय है। मुख्यमंत्री ने घटना के आरोपी के खिलाफ एनएसए लगाने के भी निर्देश दिए हैं। इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। सीएम शिवराज के निर्देश के बाद बहरी थाना में एफआइआर दर्ज करने के बाद पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात हो गई। आरोपित को पकड़ने के लिए देर रात तक छापामार कार्रवाई की गई और आरोपित पकड़ कर थाने लाई। आरोपित को धरपकड़ करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले ने मोर्चा संभाला। 

इस मामले में शुरू हुई सियासत :

इधर इस मामले में सियासत होने लगी है। इस घटना की कांग्रेस ने कड़े शब्दों में निंदा की है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि, आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले बीजेपी नेता की मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष, गृहमंत्री और कई बीजेपी विधायकों के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। शिवराज जी, ये क्रूरता सत्ता के अहंकार का चरम है। बहुत सहा अत्याचार, आओ बदलें अब सरकार।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT