तहसीलदार का मिला शव
तहसीलदार का मिला शव Social Media
मध्य प्रदेश

फॉलो-अप: सीहोर की नदी में बहे तहसीलदार का मिला शव, कई दिनों से थे लापता

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। MP में मूसलाधार बारिश ने लोगों के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है। वहीं ऐसे में नर्मदा, ताप्ती, शिप्रा, पार्वती, बेतवा और चंबल उफान पर हैं। इसी बीच सीहोर की नदी में तहसीलदार और पटवारी पुलिया पार करते हुए कार सहित बह गए थे, बीते दिनों से लापता नदी में बहे तहसीलदार का अब जाकर शव मिल गया है।

श्योपुर में मिला तहसीलदार का शव :

बता दें, 15 अगस्त को भारी बारिश में लापता शाजापुर जिले के तहसीलदार का शव श्योपुर में मिला है। शव काफी क्षत-विक्षत हो चुका था, परिजनों ने उनकी शिनाख्त की है। शव परिजनों को सौंप दिया गया है। गुरुवार को अंतिम संस्कार होगा।

मिली जानकारी के मुताबिक, तहसीलदार नरेंद्र सिंह ठाकुर 15 अगस्त की रात फॉर्म हाउस से लौट रहे थे। तभी कार सहित पुल से नदी में गिर गए थे। उनके साथ पटवारी महेंद्र रजक भी थे। 48 घंटों बाद पटवारी का शव तो मिल गया था, पर तहसीलदार का पता नहीं चला था, तभी से सीहोर के गोताखोर, एसडीआरएफ की टीम लगातार तहसीलदार नरेंद्र ठाकुर की तलाश कर रहे थे। जिसके बाद अब जाकर तहसीलदार का शव मिला है।

जानकारी के अनुसार बड़ोदा थाना पुलिस को पार्वती नदी से एक अज्ञात शव मिला था, जो ऊपर से बहता हुआ आया था। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया, लेकिन उसकी पहचान नही होने के कारण उसे दफना दिया गया। इधर इस शव के मिलने की सूचना पर तहसीलदार का बेटा और बहन बड़ौदा पहुंचे। शव की पहचान तहसीलदार के बेटे और बहन ने बड़ौदा आकर की, इसके बाद बड़ौदा पुलिस ने तहसीलदार बड़ौदा की मौजूदगी में दफनाए गए शव को बाहर निकलवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। इससे पहले छापरी में पटवारी महेंद्र रजक का शव व कार बरामद हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT