Follow-Up: आरोपियों के होटल पर चला बुलडोजर
Follow-Up: आरोपियों के होटल पर चला बुलडोजर Social Media
मध्य प्रदेश

Follow-Up: गुना में युवक की हत्या के मामले में आज फिर हंगामा, प्रशासन ने आरोपियों के होटल पर चलाया बुलडोजर

Priyanka Yadav

Follow-Up: मध्यप्रदेश के गुना जिले में एक युवक को होटल मालिक और साथियों ने जमकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई थी। युवक की मौत के बाद से हिंदू संगठन के लोगों ने जमकर हंगामा कर रहे है और आरोपियों के घर और दुकान पर बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में आज ये कार्रवाई हुई है।

युवक की हत्या के मामले में प्रशासन ने आरोपियों के होटल को तोड़ दिया

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार को युवक की हत्या के मामले में प्रशासन ने आरोपियों के होटल को तोड़ दिया। अतिक्रमण हटाने के बाद टीम रवाना हो गई। इसके बाद हिंदूवादी संगठनों ने फिर हंगामा कर दिया। उनका कहना है कि प्रशासन ने घर पर बुलडोजर नहीं चलाया।

प्रशासन ने चक्काजाम कर रहे लोगों को लिया हिरासत में

मिली जानकारी के मुताबिक, पहले हिंदू संगठन के लोगों ने कैंट थाने के सामने हंगामा किया, फिर हनुमान चौराहे पर जाकर चक्काजाम कर दिया। ऐसे में प्रशासन ने चक्काजाम कर रहे हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

जानिए पूरा मामला:

ये मामला मध्यप्रदेश के कैंट थाना इलाके से सामने आया है, कैंट थाना इलाके के घोसीपुरा में रहने वाला राजू ग्वाल पुत्र बाबूलाल ग्वाल एक होटल में खाना खाने गया था। यहां उसका होटल मालिक से किसी बात पर झगड़ा हो गया जिसके बाद जमकर मारपीट हुई है। इस दौरान होटल मालिक और उसके साथियों ने राजू पर लाठी और फरसे से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई थी। ऐसे में राजू की मौत की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में परिवार और हिंदू संगठन के लोगों ने जमकर हंगामा किया था।

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में आपराधिक गतिविधियों के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है, इससे पहले भी मध्यप्रदेश से ऐसे कई मामले सामने आ चुके है। बीते दिनों ही इंदौर में आरोपितों ने महिला को बाहर बुला कर दोनों गालों पर ब्लैड से हमला कर दिया था। इस मामले में गुंडों के घरों पर प्रशासन का बुलडोजर चला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT