कलेक्टर के निर्देश पर RGPV क्वॉरेंटाइन सेंटर में बनाई खाद्य व्यवस्था
कलेक्टर के निर्देश पर RGPV क्वॉरेंटाइन सेंटर में बनाई खाद्य व्यवस्था Shahid kamil
मध्य प्रदेश

कलेक्टर के निर्देश पर RGPV क्वॉरेंटाइन सेंटर में बनाई खाद्य व्यवस्था

Author : Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री तरुण पिथोड़े के निर्देशन पर खाद्य सुरक्षा विभाग द्वारा शहर में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर आरजीपीवी कालेज में भोजन एवं राशन उपलब्ध कराया गया।

कलेक्टर ने खाद्य सुरक्षा और नगर निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि क्वॉरेंटाइन किए हुए लोगों को गुणवत्ता युक्त समुचित भोजन व्यवस्था उपलब्ध कराया जाए। इसके साथ ही क्वॉरेंटाइन सेंटरों पर नियमित समुचित व्यवस्थाओं के साथ-साथ सैनिटाइजेशन का भी व्यापक कार्य सुनिश्चित किया जाए जिससे कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

इसके अतिरिक्त कलेक्टर श्री पिथोड़े ने स्वास्थ्य विभाग को भी निर्देशित किया है कि इन क्वॉरेंटाइन सेंटरों पर प्रत्येक दिवस सभी क्वॉरेंटाइन किए हुए लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण, जांच उपचार आदि किया जाना सुनिश्चित किया जाए जिससे इन्हें शीघ्र स्वास्थ्य लाभ देकर इनके गृह निवास भेजा जा सके।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT