MP की टीम ने रणजी ट्रॉफी जीत कर कमाल कर दिया: CM
MP की टीम ने रणजी ट्रॉफी जीत कर कमाल कर दिया: CM Social Media
मध्य प्रदेश

पहली बार कई बार की विजेता मुंबई को हराकर MP की टीम ने रणजी ट्रॉफी जीत कर कमाल कर दिया: CM

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश की क्रिकेट टीम रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहली बार जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया है। एमपी ने रविवार को 2021-22 सत्र के फाइनल मुकाबले में मुंबई को छह विकेट से हराकर 71 साल बाद अपना पहला रणजी खिताब जीत लिया। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर मध्यप्रदेश क्रिकेट टीम को बधाई दी है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने दी बधाई :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- Ranji Trophy 2022 final मैच में अपने अद्भुत और अद्वितीय खेल से मध्यप्रदेश की टीम ने न केवल शानदार जीत प्राप्त की है, बल्कि लोगों का हृदय भी जीत लिया। इस अभूतपूर्व जीत के लिए मध्यप्रदेश की टीम को हार्दिक बधाई देता हूं। आपकी जीत का यह सिलसिला अविराम चलता रहे, शुभकामनाएं!

सीएम शिवराज ने बधाई देते हुए कही ये बात

सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि, पहली बार कई बार की विजेता मुंबई को हराकर मध्य प्रदेश की टीम ने RanjiTrophy2022 जीत कर कमाल कर दिया है। हम सब गदगद, प्रसन्न और भावविभोर हैं। मैं टीम के कोच चंद्रकांत पंडित जी, कप्तान श्री आदित्य श्रीवास्तव जी को एवं समस्त टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं।

RanjiTrophy2022 जीतने वाली पूरी क्रिकेट टीम का मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य स्वागत व नागरिक अभिनंदन किया जाएगा, क्रिकेट का एक नया इतिहास रचने वाले हमारे क्रिकेट- वीर रणबाकुरों का भव्य स्वागत होगा।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भी किया ट्वीट :

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश क्रिकेट टीम ने Ranji Trophy 2022 के फाइनल मैच में मुंबई की टीम को हराकर इतिहास रचा है। टीम के सभी खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं,. प्रदेशवासियों को आप सभी खिलाड़ियों पर गर्व है।

आज MP के लिए गौरव का दिन है : वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने कहा कि, आज मध्यप्रदेश के लिए गौरव का दिन है कि इतिहास में पहली बार हमारी टीम ने 41 बार की चैंपियन मुंबई को हराकर नया इतिहास रचा है। टीम के खिलाड़ी श्री शुभम शर्मा, श्री गौरव पाटीदार, श्री यश दुबे ने शानदार पारी खेली, वहीं कुमार कार्तिकेय और श्री गौरव यादव ने अद्भुत गेंदबाज़ी की है। इस अभूतपूर्व विजय के लिए टीम के कोच श्री चंद्रकांत पंडित, टीम के कैप्टन आदित्य श्रीवास्तव समेत पूरी टीम को हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT