Ajay Vishnoi Raised Questions On Cabinet Expansion
Ajay Vishnoi Raised Questions On Cabinet Expansion RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

भाजपा के पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने उठाए मंत्रीमंडल विस्तार पर सवाल, कहा- ऐसा नहीं होना चाहिए था

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कुछ समय पूर्व किया गया था मंत्रीमंडल का विस्तार।

  • इस समय मंत्रीमंडल में 34 मंत्री हैं।

  • अजय विश्नोई भाजपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं।

भोपाल, मध्यप्रदेश। भाजपा के पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने मध्यप्रदेश मंत्रीमंडल के विस्तार पर सवाल खड़े किये हैं। पिछले दिनों मुख्यमंत्री द्वारा मंत्रीमंडल में 3 विधायक जिनमें राजेंद्र शुक्ल, गौरीशंकर बिसेन और राहुल लोधी को मंत्री पद दिया गया था। अब अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) ने इस मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर कहा है कि, डेढ़ माह में कोई मंत्री विकास कार्य नहीं कर सकता। अभी मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं होना चाहिए था।

अजय विश्नोई पाटन से विधायक हैं और पूर्व में मंत्री भी रह चुके हैं। उन्होंने मंत्रीमंडल विस्तार पर बयां जारी करते हुए कहा है कि, जिन साथियों को मंत्रीमंडल में जगह मिली है उन्हें हार्दिक बधाई। लेकिन मैं समझता हूँ कि, डेढ़ माह के कार्यकाल में कोई भी मंत्री विकास कार्य नहीं कर सकता। इसलिए मैं समझता हूँ कि, अभी मंत्रीमंडल का विस्तार नहीं होना चाहिए था।

मध्यप्रदेश में मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर लम्बे समय तक अटकलें लगी हुई थी। चुनाव के कुछ समय पूर्व मंत्रीमंडल का विस्तार करने पर विपक्ष ने भी सरकार पर सवाल खड़े किये थे। मंत्रीमंडल में 4 पद खाली थे। गहन विचार विमर्श के बाद रीवा से विधायक राजेंद्र शुक्ल, बालाघाट क्षेत्र से विधायक गौरीशंकर बिसेन और राहुल लोधी को मंत्रीमंडल में शामिल किया गया। इस समय मंत्रीमंडल में 34 मंत्री हैं। राहुल लोधी को पहली बार मंत्री बनाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT