बेटी ने लगाए गंभीर आरोप
बेटी ने लगाए गंभीर आरोप  Priyanka Yadav
मध्य प्रदेश

भाजपा पूर्व विधायक फंसे- बेटी ने लगाए गंभीर आरोप

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। प्रदेश की राजधानी भोपाल में अब तक भाजपा नेता पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी लापता होने की खबर तेजी से फैल रही थी। परंतु अब इस मामले में नया मोड़ आया है। मध्यप्रदेश में क्राइम को लेकर सरकार को घेर रही बीजेपी के पूर्व विधायक की बेटी ने पिता पर ये आरोप लगाया है कि, उन्होंने उसे राजधानी के हजेला अस्पताल में बेहोशी के इंजेक्शन लगाकर कैद रखा जाता था! पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती है। बेटी भारती ने लगाई परिजनों से बचाने की गुहार की है।

बेटी भारती ने कहा-

मुझे चैन से जीने दो मेरे घर वाले मुझे प्रताड़ित करते हैं, मौसी के लड़के सुशील पर भी लगाए गंभीर आरोप कि, वह मुझसे परेशान करता है। भारती सिंह ने कहा कि, मेरी मानसिक स्थिति को लेकर लगाए जा रहे आरोप झूठे हैं मेरी मानसिक स्थिति ठीक है। बेटी भारती सिंह ने वीडियो जारी कर मदद की लगाई गुहार है और कहा- मैं घर नहीं जाना चाहती ।

बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट कमलानगर थाने में दर्ज कराई थी

पूर्व जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि, बीजेपी के नेता पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की 28 वर्षीय बेटी (भारती सिंह) 15 अक्टूबर देर रात से लापता है। पुलिस को दी गई सूचना के अनुसार बताया गया था की पूर्व विधायक बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इसके बाद सुरेंद्र नाथ सिंह अपने परिजनों के साथ कमला नगर थाने पहुंचकर गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT