भाजपा पूर्व विधायक की बेटी लापता
भाजपा पूर्व विधायक की बेटी लापता Priyanka Yadav
मध्य प्रदेश

भाजपा पूर्व विधायक की बेटी लापता, दर्ज कराई गुमशुदा की रिपोर्ट

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। प्रदेश की राजधानी भोपाल में भाजपा नेता पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी लापता है। जानकारी के अनुसार, परिजनों ने मामले की शिकायत कमला नगर थाने में की है। बताया जा रहा है कि, वह 15 अक्टूबर से लापता है। पुलिस को दी गई सूचना के अनुसार पूर्व विधायक बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

जानकारी के अनुसार :

बीजेपी के नेता पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की 28 वर्षीय बेटी 15 अक्टूबर देर रात से लापता है। बेटी के गुमशुदा होने की जानकारी परिजनों को देर रात को लगी थी। उन्होंने पूर्व विधायक बेटी को मोबाइल पर कई बार फ़ोन किया। लेकिन उसका फ़ोन बंद आ रहा है। इसके बाद सुरेंद्र नाथ सिंह अपने परिजनों के साथ कमला नगर थाने पहुंचकर गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई।

गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई।

बीजेपी नेता ने पुलिस को बताया कि :

उनकी बेटी 15 अक्टूबर को देर रात उनकी बेटी बिना बताये कहीं चली गई है, जिसकी तलाश की लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। उन्होंने बताया की बेटी का इलाज चल रहा है और उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। फिलहाल पुलिस पूर्व विधायक के घर के आस-पास की सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

बता दें कि :

भाजपा पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं एवं भोपाल में चार बार जिलाध्यक्ष रह चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT