सुरखी से पूर्व भाजपा विधायक पारुल साहू
सुरखी से पूर्व भाजपा विधायक पारुल साहू Social Media
मध्य प्रदेश

विभाग बंटवारे को लेकर भाजपा नेत्री बोली-CM को पूर्ण स्वतंत्रता दी जाये

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के बाद विभागों के बंटवारे में हो रही देरी को लेकर अब कांग्रेस ही नहीं भाजपा के नेता भी खुश नही हैं। विभाग बंटवारे में देरी को लेकर कांग्रेस के साथ-साथ अब भाजपा के नेता भी बयानबाजी करने लगे। विभाग बंटवारे को लेकर सुरखी की पूर्व विधायक पारुल साहू ने सिंधिया पर तंज कसा है। उन्होंने कहा- ये राजनीतिक दहेज प्रताड़ना कहीं राजनीतिक तलाक का कारण न बन जाएं।

उनका कहना हैं कि सिंधिया के कहने पर उनके खेमे के मंत्रियों को मलाईदार विभाग दिए जाते हैं तो ये राजनीतिक दहेज प्रताड़ना कही राजनीतिक तलाक का कारण ना बन जायें। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के लिए निर्णय लेने में पूर्ण स्वतंत्रता की मांग की है।

भाजपा पूर्व विधायक पारुल साहू

सुरखी से भाजपा पूर्व विधायक पारुल साहू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा है कि ये राजनीतिक दहेज़ प्रताड़ना कहीं तलाक का कारण ना बन जाये, मेरा शीर्ष नेतृत्व से निवेदन है कि जननायक मुख्यमंत्री शिवराज जी के प्रति आमजन में लगाव और सम्मान को इस तरह धूमिल नहीं किया जाये। उनके अनुभव, पार्टी के प्रति निष्ठा और कार्यकर्ताओं की भावना अनुरूप कोई भी निर्णय लेने के लिये आदरणीय मुख्यमंत्री जी को पूर्ण स्वतंत्रता दी जाये।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT