Shivshankar Pateria का निधन
Shivshankar Pateria का निधन Social Media
मध्य प्रदेश

मप्र वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष Shivshankar Pateria का हुआ निधन

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश से एक दुखद खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त शिवशंकर पटेरिया (Shivshankar Pateria) का निधन हो गया है। शुक्रवार सुबह मप्र वन विकास निगम के अध्यक्ष रहे शिवशंकर पटेरिया ने भोपाल के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

कीटनाशक पीकर गवाई अपनी जान :

बता दें, मप्र वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष शिवशंकर पटेरिया ने कीटनाशक पीकर अपनी जान गवाई, शिवशंकर पटेरिया ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। जिसके बाद भोपाल अस्पताल में शिवशंकर पटेरिया का इलाज चल रहा था। जहां शिवशंकर पटेरिया का निधन हो गया है, बता दें, शिवशंकर पटेरिया का अंतिम संस्कार गृहनगर मंडी बामोरा में किया जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक आठ-नौ फरवरी की दरम्यानी रात सागर जिले के मंडी बामोरा में शिवशंकर पटैरिया ने कीटनाशक पिया था उन्होंने एक सुसाइड नोट भी अपने परिजनों को मैसेज किया था। इसकी सूचना शिवशंकर पटेरिया ने अपने परिजनों, मित्रों को इंटरनेट मीडिया के जरिए सुसाइड नोट भेजकर दी थी, मैसेज देखकर परिजन ढूंढने निकले थे और उन्हें अस्पताल भर्ती कराया था, प्राथमिक इलाज के लिए बीना ले जाया गया जहां से उन्हें सागर रेफर किया गया था कुछ समय सागर के एक निजी अस्पताल में उनका उपचार चला। लेकिन उनकी बिगड़ती स्‍थिति देख परिजन उन्‍हें भोपाल के निजी अस्पताल ले गए, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली।

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में इन दिनों हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है। हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही हैं। इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- बुजुर्ग किरायेदार ने जहर खाकर दी जान, पुलिस ने तीन लोगों पर मामला दर्ज किया

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT